Thursday , April 25 2024

लखनऊ से प्रयागराज जा रहे सीतापुर के जिला जज की कार की बस से टक्कर में कार चालक की मौत हो गई

लखनऊ से प्रयागराज जा रहे सीतापुर के जिला जज की कार की बस से टक्कर में कार चालक की मौत हो गई। बस की कार से सीधी टक्कर में जिला जज गौरी शंकर गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनको निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रयागराज के नवाबगंज थाना क्षेत्र के टिकरी गांव में आज सुबह दस बजे हुए हादसे में सीतापुर के जिला जज गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि उनकी कार के चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जिला जज गौरी शंकर गुप्ता लखनऊ -प्रयागराज राज्यमार्ग पर लखनऊ की तरफ से आ रहे थे।

उनकी कार में प्रयागराज की तरफ से जा रही सिटी बस की सामने से भिड़ंत हो गई। पुलिस के अनुसार ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। जिला जज की हालत नाजुक बताई जा रही है।सीतापुर के जिला जज गौरीशंकर गुप्ता (56) साल पुत्र वनारस प्रसाद निवासी गुलिशता कॉलोनी लख़नऊ के रहने वाले हैं। उनके घर से भी जानकारी ली जा सकती है।

पुलिस का कहना है कि आमने-सामने की टक्कर में कार ड्राइवर चालक निजामुद्दीन (48) पुत्र सहबू निवासी ग्राम खानपुर थाना पिसावन लखनऊ की मौके पर ही मौत हो गई। जिला जज की हालत नाजुक बताई जा रही है। उन्हें उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां पुलिस, प्रशासन और न्यायिक अधिकारी मौजूद। जिला जज को एयर एम्बुलेंस से दिल्ली भेजने की तैयारी की जा रही है। कुछ देर बाद उन्हें दिल्ली भेजा जा सकता है।

दीपांशु 26 साल पुत्र ऋषिपाल निवासी सारंगपुर थाना खुरजा जिला बुलंद शहर भी घायल हुआ है।  दीपांशु जिला जज का गनर है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com