Sunday , April 14 2024

नाका कोतवाली क्षेत्र स्थित होटल सेतु शर्मा में एक नर्सिग छात्र की हत्या कर दी गई

नाका कोतवाली क्षेत्र स्थित होटल सेतु शर्मा में एक नर्सिग छात्र की हत्या कर दी गई। उसके प्रेमी डॉक्टर पर हत्या का आरोप है। घटनास्थल से एक पत्र मिला है, जिसमें प्रेमी ने युवती के चरित्र पर सवाल उठाते हुए लिखा है कि मैं उससे प्यार करता था लेकिन, वह हमेशा ब्लैकमेल करती थी। इसीलिए मैंने इसकी हत्या कर दी है अब मैं भी आत्महत्या करने जा रहा हूं।

घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि प्रेमी ने युवती के दुपट्टे से उसका गला कसकर वारदात को अंजाम दिया है। दोनों होटल के कमरे में 26 जनवरी से शाम साढ़े सात बजे से रुके थे। मूलरूप से अंबेडकरनगर निवासी समता (24) अपने डॉक्टर साथी महोबा निवासी राजेश तिवारी के साथ बुधवार तक होटल में रुकी थी। बुधवार को राजेश तिवारी ने होटल के कमरे को चेकआउट करने को कहा था।

होटल का स्टाफ बुधवार रात साढे नौ बजे के करीब जब कमरे के बाहर पहुंचा तो उसमें ताला लगा था, जिसपर उन्हें लगा कि पैसे न देने पड़े इसलिए दोनों बिना बताए चले गए। शक होने पर मास्टर की से कमरा खोला गया। अंदर बाथरूम में युवती का शव मिला। गले में दुपट्टा कसा था। सीसी कैमरे की फुटेज में सुबह दस से 11 के बीच में आरोपित डॉक्टर कमरे से बाहर निकलते हुए दिखा। इसके बाद वह होटल के अंदर नहीं आया। एएसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि आरोपित डॉक्टर ने युवती को अपनी चचेरी बहन बताकर होटल में साथ रोका था।

हत्यारोपित डॉक्टर राजेश तिवारी ने युवती की हत्या से पहले शराब पी थी। कमरे से दो शराब की बोतलें भी बरामद हुई हैं। साथ ही दो ग्लास भी रखे थे। एएसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि होटल स्टाफ ने कमरा देने में लापरवाही बरती। सूचना पर फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड के साथ छानबीन की। अभी आरोपित डॉक्टर के संबंध में पता नहीं चल सका कि वारदात के बाद वह कहां चला गया।

गौरतलब है कि 11 जून 2016 को समता ने चित्रकूट में कर्बी के मानिकपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में संविदा पर स्टाफ नर्स के पद पर ज्वॉइन किया था। आरोपित राजेश त्रिपाठी आयुष डाक्टर था। वहीं दोनों की मुलाकात हुई थी। 8 माह बाद समता का ट्रांसफर फैजाबाद बिकापुर हो गया। समता वर्तमान में अंबेडकर नगर के बिकापुर में स्टाफ नर्स की ट्रेनर थी। 26 जनवरी को अस्पताल में ध्वजारोहण के बाद परिवारीजनों से लखनऊ में चल रहे संविदा कर्मियों के प्रदर्शन में शामिल होने की बात कहकर घर से निकली थी।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com