Wednesday , April 24 2024
ox Office: अरे ! पांचवे दिन रेस 3 की कमाई इतनी कम कैसे हो गई

Box Office: अरे ! पांचवे दिन रेस 3 की कमाई इतनी कम कैसे हो गई

मुंबई। सलमान खान की फिल्म रेस 3 ने अपनी रिलीज़ के पांचवे दिन बॉक्स ऑफ़िस पर करीब 10 करोड़ रूपये का कलेक्शन जोड़ा है। फिल्म की कमाई में पहले वीकेंड के बाद पचास प्रतिशत से अधिक की गिरावट आई थी लेकिन अब स्थिति में सुधार हुआ है।ox Office: अरे ! पांचवे दिन रेस 3 की कमाई इतनी कम कैसे हो गई

रेमो डिसूज़ा के निर्देशन में बनी फिल्म रेस 3 ने रिलीज़ के पांचवे दिन यानि मंगलवार को घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर करीब नौ करोड़ 50 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। हालांकि अभी आधिकारिक आंकड़े नहीं आये हैं। फिल्म का कुल कलेक्शन अब 130 करोड़ के आसपास है और माना जा रहा है कि हफ़्ता पूरा करने के साथ फिल्म को 150 करोड़ रूपये की कमाई हो जायेगी। फिल्म को सोमवार को 14 करोड़ 24 लाख रूपये का कलेक्शन मिला था । फिल्म ने 29 करोड़ 17 लाख से ओपनिंग ली थी। ट्रेड सर्किल के मुताबिक फिल्म मेट्रो सिटीज़ में थोड़ी कमजोर पड़ी है लेकिन सलमान के गढ़ यानि सिंगल स्क्रीन सिनेमा में रेस 3 दबदबा अब भी बरकरार है। रेस अगर अगले सप्ताह में 200 करोड़ रूपये तक पहुंच जाती है तो राहत की बात हो सकती है लेकिन ये सलमान खान के लिए बड़ी चुनौती होगी क्योंकि फिल्म को लेकर इस बार बेहद भी बुरे रिएक्शन आयें हैं।

वैसे इस साल अपने पहले वीकेंड में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में रेस 3 दूसरे नंबर पर है। सबसे अधिक 114 करोड़ रूपये पद्मावत ने कमाये थे। हालांकि वो पांच दिनों का वीकेंड था। रेस 3 की पहले वीकेंड की कमाई सलमान खान के करियर के लिए भी एक नया रिकॉर्ड है। पहले वीकेंड में टाइगर जिंदा है के बाद रेस 3 सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बनी है। करीब दो घंटे 40 मिनट की फिल्म रेस 3 को सेंसर बोर्ड ने कुछ मामूली बदलाव के साथ यू/ए सर्टिफिकेट दे कर पास कर दिया था । करीब 140 करोड़ रूपये में बनी रेस 3 को देश भर में 4000 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया। फिल्म के सेटेलाईट राइट्स 130 करोड़ रूपये में बेचे गए।

रेस सीरीज़ के पहले दो भाग अब्बास मस्तान ने बनाये थे। पहली रेस 2008 में आई थी, जिसमें सैफ़ अली खान, अक्षय खन्ना, बिपाशा बसु और कटरीना कैफ थे l दूसरी रेस 2013 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें सैफ़ ने अपनी जगह बनाये रखी लेकिन साथ में जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और जैकलीन फर्नांडिस ने जगह बनाई । रेस 3 में सलमान खान, जैकलिन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला हैं।
E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com