Wednesday , April 24 2024

ESIC में मिलेगा हर माह 92 हजार रु वेतन, ऐसे लें इंटरव्यू में हिस्सा

कर्मचारी राज्य बीमा निगम, गुलबर्गा, कर्नाटक में ट्यूटर, सीनियर एवं जूनियर रेसिडेंट पदों के लिए भर्ती निकाली गई है. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 15 नवम्बर, 2018 को सुबह 10.00 बजे से साक्षात्कार में हिस्सा ले सकते हैं. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं…

खाली पदों की संख्या: 24

खाली पदों का नाम: ट्यूटर, सीनियर एवं जूनियर रेसिडेंट

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता… 
इस भर्ती के लिए अभ्यर्थी के पास एमबीबीएस डिग्री / पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री / डिप्लोमा अथवा उसके समकक्ष डिग्री होनी आवश्यक है.

साक्षात्कार की तीरीख एवं समय: 15 नवम्बर, 2018 को सुबह 10.00 बजे से.

रजिस्ट्रेशन का समय: प्रात: 09.30 बजे से

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा… 
कर्मचारी राज्य बीमा निगम, गुलबर्गा, कर्नाटक की ओर निकली गई इस भर्ती के लिए अभ्यर्थियों की आयु 15 नवम्बर 2018 के अनुसार तय की गई है.

सैलरी…
इस भर्ती के लिए चयनित होने वाले अभ्यर्थी का वेतन ट्यूटर, के लिए 76,000, सीनियर रेसिडेंट के लिए 92,000 और जूनियर रेसिडेंट के लिए 56,100 रुपए होगा. 

आवेदन फीस…
इस भर्ती के लिए आवेदन करने की फीस सामान्य वर्ग के पुरुष अभ्यर्थियों के लिए 300 और एससी / एसटी / नियमित ईएसआईसी उम्मीदवार / महिला / पूर्व सैनिकों के लिए निशुल्क होगी.

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन… 
इस भर्ती के लिए अभ्यर्थी कर्मचारी राज्य बीमा निगम, गुलबर्गा, कर्नाटक की ओर से जारी ऑफीशियल वेबसाइट से पूरी जानकारी प्राप्त कर आवेदन कर सकता है. 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com