Sunday , April 14 2024

महज 12वीं पास भी कर दें आवेदन, लोअर डिवीजन क्लर्क पर वैकेंसी

नेशनल इंस्टीट्यूट फॉर रिसर्च इन रिप्रोडक्टिव हेल्थ, मुंबई (महाराष्ट्र) में भर्ती निकली है. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 30 जनवरी तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं…

विभाग का नाम: नेशनल इंस्टीट्यूट फॉर रिसर्च इन रिप्रोडक्टिव हेल्थ, मुंबई (महाराष्ट्र) 
पोस्टों की संख्या: 1 
पोस्टों का नाम: लोअर डिवीजन क्लर्क

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता…
नेशनल इंस्टीट्यूट फॉर रिसर्च इन रिप्रोडक्टिव हेल्थ, मुंबई (महाराष्ट्र) की ऑफिशियल वेबसाइट के अनुसार इस भर्ती के लिए प्रत्याशी 12वीं पास होना आवश्यक है.

आवेदन करने की आखिरी तारीख…
30 जनवरी, 2019

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा…
नेशनल इंस्टीट्यूट फॉर रिसर्च इन रिप्रोडक्टिव हेल्थ, मुंबई (महाराष्ट्र) की ऑफिशियल वेबसाइट के अनुसार इस भर्ती के लिए प्रत्याशी की उम्र 18 साल से कम और 40 साल से अधिक नहीं होना चाहिए.

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन…
इस भर्ती के लिए प्रत्याशी का चयन रिटेन टेस्ट और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन… 
इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए प्रत्याशी नेशनल इंस्टीट्यूट फॉर रिसर्च इन रिप्रोडक्टिव हेल्थ, मुंबई (महाराष्ट्र) की ऑफिशियल वेबसाइट से पूरी जानकारी प्राप्त कर आवेदन कर सकते हैं. 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com