Tuesday , August 4 2020

मुर्दे ने खुद दी अपनी मौत की ‘गवाही’, तलाश में भटक रहे थे घरवाले

पटना। बिहार के बक्‍सर जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां एक मुर्दे ने खुद अपनी मौत की गवाही दी। मामला बक्‍सर के सिविल लाइन मोहल्‍ले का है।

जानकारी के मुताबिक, सुबह से लापता अपने पिता की तलाश करने जब उसके घरवाले उसको खोजते हुए पास के कब्रिस्‍तान पहुंचे तो वहां उनके होश उड़े के उड़े रह गए। दरअसल मुर्दे का एक पैर कब्र से बाहर दिख रहा था। ये देखकर घरवालों ने मृतक राम धनी राम के पैर की पहचान कर ली और साथ ही पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी।

पुलिस ने वारदात की जगह पर पहुंचकर मृतक राम धनी राम के शव को कब्र से बाहर निकाला और उसके हत्‍यारों की तलाश में लग गई। पुलिस के मुताबिक, हत्‍या का कारण जमीनी विवाद है।

दरअसल मठिया मोड़ पर ठेला लगा कर लिट्टी बेचने वाले राम धनी राम ने कुछ दिन पहले एक जमीन का टुकड़ा बेचा था। यही बात उसके विरोधियों को फूटी आंख नहीं सुहा रही थी। ऐसे में मंगलवार को सुबह विवाद को खत्म करने के लिये मृतक राम धनी राम गया तो विरोधियों ने उसकी हत्या कर पूरे प्लान के साथ शव को कब्रिस्तान में दबा दिया।

लेकिन किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर था। मृतक का पैर कब्र से बाहर आ गया था और घरवालों ने वहां पहुंचकर मृतक की पहचान कर ली। बहरहाल, मुर्दे की गवाही का ये मामला पूरे मोहल्‍ले में चर्चा का विषय बना हुआ है।

error: Content is protected !!
E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com