Tuesday , August 4 2020

सुशांत सिंह राजपूत केस: दिशा की फाइल हुई डिलीट, क्या कुछ छिपा रही है मुंबई पुलिस?

मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से कुछ दिनों पहले ही उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियन ने भी सुसाइड कर लिया था, इसके बाद 14 जून को सुशांत राजपूत के सुसाइड करने की खबर सामने आई। मुंबई पुलिस के बाद अब बिहार पुलिस भी इस मामले में जांच कर रही है, साथ ही दिशा और सुशांत के केस के बीच कनेक्शन ढूंढने की कोशिश कर रही है।

इसी सिलसिले में बिहार पुलिस की एक टीम शन‍िवार शाम को मालवणी पुलिस थाने भी पहुंची थी, लेकिन जिस तरह का रवैया मुंबई पुलिस इस केस में दिखा रही है, उसे बिहार पुलिस के लिए काफी मुश्किलें खड़ी हो गई हैं।

दरअसल बिहार पुलिस जब मालवणी पुलिस थाने दिशा की अप्राकृतिक मौत के बारे में पूछताछ करने पहुंची तो मुंबई पुलिस ने पहले तो जांच में सयोग देने के लिए हामी भरी, लेकिन सोर्सस की मानें तो उसी समय मुंबई पुलिस को एक कॉल आया, जिसके बाद मुंबई पुलिस का रवैया बिल्कुल बदल गया।

मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस की टीम से कहा कि दिशा की फाइल अनजाने में डिलीट कर दी गई है और उसे अब ढूंढ नहीं सकते हैं। पुलिस थाने से फाइल का डिलीट होना बहुत ही संदेहजनक है। वहीं जब बिहार पुलिस ने कहा कि “वो फाइल दोबारा प्राप्त करने में मदद कर सकती है, तो मुंबई पुलिस ने लैपटॉप देने से ही इंकार कर दिया। यहां तक कि बिहार पुलिस की टीम को ये तक कह दिया गया कि वो अपनी पेड लीव का आनंद लें और मामले की जांच न करें, क्योंकि राजनेता आपस में लड़ रहे हैं।”

दिशा की फाइल का डिलीट होना मुंबई पुलिस पर कई सवाल खड़े कर रहा है। वहीं आज बिहार पुलिस दिशा के परिवार से पूछताछ करने भी पहुंची थी, लेकिन घर पर परिवार का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था। दिशा की फाइल का डिलीट होना और उनके परिवार के किसी भी सदस्य का घर पर ना मिलना, इत्तेफाक है फिर कोई साजिश।

इसके अलावा बिहार पुलिस उस चाबी वाले को भी ढूंढ रही है जिसने एक्टर के कमरे के दरवाजे का लॉक खोला था। अब देखना ये होगा कि आने वाले समय में इस केस में और कौन कौन सी परतें खुलती हैं।

error: Content is protected !!
E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com