Friday , August 17 2018

UP: मैनपुरी में हुआ बड़ा हादसा, अनियंत्रित टूरिस्ट बस पलटने से कई लोगो की हुई मौत

उत्तरप्रदेश के मैनपुरी में बुधवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. यहां एक टूरिस्ट बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 30 से अधिक लोग घायल हुए हैं.

बताया जा रहा है कि बस राजस्थान के जयपुर से गुरसहायगंज के लिए जा रही थी. ये हादसा मैनपुरी के थाना दन्नाहार की कीरतपुर चौकी के पास हुआ है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद मैनपुरी में बस दुर्घटना में यात्रियों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने हादसे में दिवंगत हुए लोगों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना भी व्यक्त की है. मुख्यमंत्री जी ने अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने  के निर्देश  दिए हैं.

आपको बता दें कि अभी दो दिन पहले ही यूपी में ही आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा हुआ था. सोमवार सुबह एक्सप्रेस-वे पर कन्नौज के पास रोडवेज़ की बस ने 7 लोगों को कुचल दिया था. इनमें से 6 छात्र थे जबकि एक टीचर था. इनकी मौके पर ही मौत हो थी.

बताया जा रहा है कि ये सभी गाड़ी खराब होने के बाद एक्सप्रेस-वे पर खड़े थे, तभी तेज रफ्तार बस ने पीछे से इन्हें कुचल दिया. सभी लोग संत कबीर नगर के बताए जा रहे हैं.

हादसे के बाद सरकार ने मृतकों के परिजनों के लिए 2-2 लाख रुपए और घायलों के लिए 50-50 हज़ार रुपए की मदद देने का ऐलान किया था.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com