Monday , April 15 2024

अंडरवर्ल्ड का डर दिखाकर बीमा एजेंट को किया ब्लैकमेल, दो गिरफ्तार

unnamed (11)कानपुर । बेरोजगारी व बैंक द्वारा लिए गये कर्ज को चुकाने के लिए जीजा साले ने अंडरवर्ल्ड गिरोह के सक्रिय सदस्य बताकर एक बीमा एजेंट को जानमाल की धमकी देकर दस लाख की रंगदारी की डिमांड की। रंगदारी मांगने वाले बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं।

पुलिस लाइन में एसपी पश्चिम सचीन्द्र पटेल ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि 10 जुलाई को स्वराज नगर पनकी में रहने वाले गौरीशंकर वर्मा के बेटे कृष्णराम वर्मा ने पनकी थाने में एक एफआईआर दर्ज करवाई। एफआईआर के अनुसार कृष्णराम के परिवार से मुम्बई से अंडरवर्ल्ड गिरोह के दो सदस्य रंगदारी के लिए 10 लाख मांग रहे है। रंगदारी न मिलने पर पूरे परिवार को जानमाल की धमकी दे रहे हैं। पनकी एसओ आशीष कुमार मिश्रा ने मामले को गंभीरता से लिया और खुलासे के लिए सर्विलांस टीम की मदद मांगी। टीम ने फूलबाग भारती क्रेडिट कोआपरेटिव सोसाइटी के सीनियर फिल्ड वर्कर एजेंट से 10 लाख रुपये मांगने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। एसपी ने बताया कि पनकी पुलिस द्वारा पूछताछ पर पकड़े गये अभियुक्तों ने गुनाह कबूल कर बताया कि अपना कर्जा चुकाने के लिए रंगदारी मांगी थी।

फैक्ट्री के लिए लिया था बैंक से लोन-

थानेदार आशीष कुमार मिश्रा के मुताबिक पकड़ा गया शातिर अपराधी अजय कुमार विश्वकर्मा ने गुनाह कबूल कर बताया कि वर्मा जी का साथ छोड़ने के बाद उसने फैक्ट्री डालने के लिए बैंक से नौ लाख रुपये का लोन लिया। जिसे चुकाने के लिए उसने अपने बहन के बेरोजगार देवर मनीष के साथ मिलाकर रंगदारी मांगने की योजना बनाई और वारदात को अंजाम दिया। एसपी ने बताया कि अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा हैं।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com