Monday , April 15 2024

केजरीवाल को पता है बीते दो साल में मोदी ने कितने पैसे कपड़े पर खर्च किए

पणजी :

download (7)दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब सीएम का काम छोड़कर लोगों के कपड़ों की गिनती करने लगे है। उनका कहना है कि आम आदमी पार्टी जितना अपने विज्ञापन पर खर्च करती है, उससे अधिक कीमत के तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते दो सालों में कपड़े पहन लिए होंगे। पणजी में पत्रकारों से बात करते हुए केजरीवाल ने कहा कि पीएम रोजाना अपने कपड़ों पर 10 लाख रुपए खर्च करते है।

केजरीवाल का मानना है कि पीएम ने आज तक अपने कपड़ों को दोहराया नहीं है और न ही कभी उनके कपड़ें धुलते है। केजरीवाल के पास अपनी बात को प्रूफ करने के लिए सबूत भी है। केजरीवाल ने कहा कि इसके लिए मैं सबसे बड़ा सबूत भी दे सकता हूं। आप गूगल पर जाकर टाइप कीजिए ‘मोदी’। फिर इमेज के कॉलम में आप देखेंगे कि दो अलग अलग फोटो में कभी मोदी एक जैसे कपड़े पहने नहीं दिखेंगे।

मोदी के कपड़ों का हिसाब करते हुए केजरीवाल कहते है कि मोदी बीते 700 दिनों से सत्ता में है। इस हिसाब से रोज 10 लाख रुपए होते है, जो कि कुल 70 करोड़ रुपए बैठते है। केजरी ने कहा कि कहा जाता है कि हमने 526 करोड़ रुपए केवल विज्ञापन में खर्च किए। जब कि यह झूठ है। हमने केवल 76 करोड़ रुपए खर्च किए। दिल्ली के सभी विभागों द्वारा ऐड पर किए गए खर्चे मोदी को कपड़ों से कम है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com