Monday , April 15 2024

फ्रेंडशिप- डे पर किया धमाल, दोस्तों में बांटे गिफ्ट

लखनऊ। राजधानी में रविवार को युवाओं से लेकर बच्चों तक ने फ्रेंडशिप- डे पर अपने दोस्तों को फ्रेंडशिप बैंड बांध कर मनाया। अगस्त के पहले रविवार को पडऩे वाले फ्रेंडशिप- डे पर राजधानी के बजारों में खूब धूम रही। रंग-बिरंगे फ्रेंडशिप बैंड, देशी विदेशी चाकलेट्स और नन्हें प्यारे टेडी। इस दिन को यादगार बनाने के लिए सभी अपने दोस्तों को सरप्राइज गिफ्ट देने में दिन भर जुटे रहे।
दोस्ती का रंग गहरा करने के लिए बच्चों से लेकर बड़े तक अपने दोस्तों के लिए कुछ अलग करने की तैयारी एक दिन पहले से ही लगे हुये थे। फ्रेंडशिप डे उत्साह को चार चांद लगाने के लिए रेस्त्रां से लेकर मॉल तक में स्पेशल तैयारियां कर रखी थी। कपड़ों के कई बड़े ब्रांड व माल्टीस्टोरों ने खास फ्रेंडशिप डे के लिए आकर्षक डिस्काउंट ऑफर तक दे रखे थे।

47
फ्रेंडशिप डे पर चॉकलेट रही पहली पसंद-
फ्रेंडशिप डे के मौके पर चॉकलेट लोगों की पहली पसंद रही। इस मौके पर बाजारों में एक से बढ़कर एक चॉकलेट उपलब्ध थे। यह युवाओं की पहली पसंद भी है। चॉकलेट आकर्षक गि ट पैक के साथ ही अलग-अलग लेवर के साथ दोस्ती के मिठास घोलने में अहम भूमिका निभाते हैं।
images (1)
फूलों की खूब रही मांग-
फ्रेंडशिप डे पर फूलों की महक भी खूब बिखरी। इसके लिए गुलाब के फूलों की मांग ज्यादा रही। इसके साथ ही गुलाब सहित अनेक रंग बिरंगे फूलों से बने गुलदस्ते की भी मांग भी खूब रही। फूल बाजार के व्यापारियों का कहना है कि फ्रेंडशिप डे पर फूलों की कमी न हो इसके लिए हमनें एक दिन पहले से ही गुलदस्तों का आर्डर दे रखा था।
download (6)
बेल्ट व ब्रेसलेट रहे खास-
फ्रेंडशिप डे के लिए फ्रेंडशिप बैंड के बिना सब अधूरा है। इसके लिए बाजार में फ्रेंड फार एवर लिखा हुआ बैल्ट व बैंड युवाओं में आकर्षण का मुख्य केंद्र रहा। अनेक रंगों में रंगी फ्रेंडशिप रिंग, मोतियों का बना बैल्ट और ब्रेसलेट की मांग खूब हुई। सरकंडा स्थित गिफ्ट शॉप के संचालक संजय अग्रवाल ने बताया कि ये बैल्ट पांच रुपये से लेकर 500 तक में उपलब्ध हैं।
E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com