Sunday , April 21 2024

बसपा सुप्रीमो मायावती व नसीमुद्दीन के खिलाफ केस दर्ज

unnamed (7)लखनऊ । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा ) से निकाले गये दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाती सिंह और मां तेतरा देवी ने बसपा के प्रदर्शन के दौरान घर की महिलाओं पर की गयी अभद्र टिप्पणियों से आहत होकर शुक्रवार को थाना हजरतगंज पहुंचकर बसपा प्रमुख मायावती और नसीमुद्दीन सिद्दकी के खिलाफ तहरीर देते हुये एफआईआर दर्ज करायी। पुलिस ने तेतरा देवी की तहरीर पर मायावती व नसीमुद्दीन सिद्दकी के खिलाफ धारा 504, 506 व 509 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। इसकी पुष्टी थानाध्यक्ष विजयमय यादव ने की।  इस अवसर पर तेतरा देवी ने कहा कि मेरे बेटे दयाशंकर को जान से मारने की धमकी बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दकी ने दी। बसपा नेताओं ने सभी के सामने दयाशंकर की मां, पत्नी और बेटी को गालियां दीं। प्रदर्शन के दौरान दयाशंकर को फांसी पर लटका देने की बात कही गयी। खुलेआम बेटी पेश करो, बीबी पेश करो के नारे लगाये गये। उन्होंने कहा कि मायावती जी स्वयं एक नारी हो कर भी नारी के सम्मान को ठेस पहुंचाने वाले नारे लगवाती है। मेरे बेटे दयाशंकर की हत्या का षड़यन्त्र मायावती व नसीमुद्दीन सिद्दकी रच रहे है। वहीं पूरे परिवार के जानमाल का खतरा हैं।
बता दें कि बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती के खिलाफ भाजपा से निकाले गये पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह की अभद्र टिप्पणी के बाद आक्रोशित बसपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने गुरूवार को हजरतगंज चौराहे पर स्थित अम्बेडकर प्रतिमा के पास बैठकर प्रदर्शन किया और इस दौरान दयाशंकर का पुतला फूंक रहे बसपा कार्यकर्ताओं ने दयाशंकर के परिवार की महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की। दयाशंकर की पत्नी व बेटी पर की गयी टिप्पणी से आहत उनकी मां तेतरा देवी ने दोपहर बाद थाने पहुंच कर बसपा नेताओं के खिलाफ तहरीर दी और मायावती व नसीमुद्दीन के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया।
वहीं समुचे मामलें की शुरूआत तब हुई, जब भाजपा में प्रदेश उपाध्यक्ष रहे दयाशंकर ने एक प्रेसवार्ता के दौरान मायावती पर तीखे बाण छोड़ते हुये अभद्र शब्दों का उपयोग कर दिया। इसके बाद बसपा सुप्रीमो ने सदन में विषय रखा और लखनऊ सहित जगह जगह पर दयाशंकर के खिलाफ मोर्चा खुल गया।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com