आईपीएल 2022 के लिए दिल्ली कैपिटल्स का नया बैंकिंग पार्टनर बना रैपिपे (RapiPay)

लखनऊ, 22 मार्च,

रैपिपे फिनटेक ने आज दिल्ली कैपिटल्स के साथ एक स्ट्रेटजिक पार्टनरशिप की घोषणा की, इसके तहत वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15वें सीजन के लिए टीम का नया बैंकिंग पार्टनर बन गया है। इस स्केल की स्पॉन्सशिप के लिए आईपीएल टीम के साथ पार्टनरशिप करने वाला, रैपिपे अपनी कैटेगरी का पहला प्लेयर बन गया है।
रैपिपे ब्रांड का लोगो दिल्ली कैपिटल के खिलाड़ियों के हेलमेट और कैप के पीछे दिखेगा। इस पार्टनरशिप के साथ आईपीएल में अपना डेब्यू करते हुए रैपिपे का लक्ष्य दुनिया भर के लाखों क्रिकेट फैंस से जुड़ना है।
इस स्पॉन्सशिप के बारे में बताते हुए, रैपिडे फिनटेक लिमिटेड के सीईओ मिस्टर निपुण जैन ने कहा, “दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़कर हम उत्साहित और गौरव का अनुभव कर रहे हैं, क्योंकि यह सफलता और एक्सीलेंस की कॉमन क्वेस्ट है जो हमें एक साथ लाती है। क्रिकेट हमारे देश की धड़कन है और आईपीएल के मैच हमारे देश में टीवी और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले इवेंट हैं। दिल्ली कैपिटल्स के साथ हमारा जुड़ाव हमें अपनी ब्रांड अवेयरनेस को बढ़ाने और पूरे भारत में अपनी नियो बैंकिंग पहल को आगे बढ़ाने में मदद करेगा।
इस जुड़ाव के बारे में बताते हुए डीसी इंटेरिम सीईओ श्री विनोद बिष्ट ने कहा,
“अपना आईपीएल डेब्यू करने के लिए रैपिपे ने हमें – दिल्ली कैपिटल को चुना है यह एक बहुत सम्मान की बात है। उनका स्वागत करते हुए हमें खुशी हो रही है। मुझे विश्वास है कि यह दोनों ब्रांड्स के लिए एक सफल पार्टनरशिप होगी।”
नई पार्टनरशिप रैपिपे की ब्रांड बिल्डिंग स्ट्रेटजी को सशक्त करते हुए भारत में नियो बैंकिंग को बहुत आगे तक बढ़ाने की एक्सपेंडेड कमिटमेंट को मजबूत करती है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper