Sunday , April 28 2024

ट्वीट को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी से भिड़े वाड्रा; जानिए क्या है पूरा मामला?

31_05_2016-swamyvadraनई दिल्ली। सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी पर एक के बाद एक कई हमले बोले हैं। वाड्रा ने स्वामी को अपनी तरफ ध्यान खींचने की कोशिश करने वाला बेचारा और पुरानी पद्ति को इस्तेमाल करने वाला कहा है।

दरअसल हर बार की तरह सोशल मीडिया पर ही ये मुद्दा उठा। हुआ यूं कि सुब्रमण्यम स्वामी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली की तरफ इशारा करते हुए ट्वीट किया था कि भाजपा नेता जब पश्चिमी कपड़े पहनते हैं तो वेटर की तरह लगते हैं। स्वामी के इस बयान पर ही वाड्रा ने आज फेसबुक पोस्ट के जरिए स्वामी के बयान की जमकर आलोचना करते हुए कहा कि वेटर अपनी जीविका के लिए कड़ी मेहनत करते हैं।

अपनी पोस्ट के अतं में वाड्रा ने स्वामी को उनके वेटरों के प्रति अपमानजनक कमेंट के लिए खोटा और पुराने विचार रखने वाला कहा।

BJP should direct our Ministers to wear traditional and modernised Indian clothes while abroad. In coat and tie they look like waiters

इनकॉमिक टाइम्स की खबर के मुताबिक अनुमान लगाया जा रहा है कि कि स्वामी के ट्वीट में इशारा वित्त मंत्री अरुण जेटली की तरफ था क्योंकि जेटली ही वो अकेले मंत्री हैं जोकि विदेश में हैं और उन्हें वहां सूट और काली टाई पहने देखा गया था।

वाड्रा के लेख पर प्रतिक्रिया देते हुए स्वामी ने एक बार फिर वाड्रा के जमीन सौदो को लेकर उनपर आरोपों की बौछार कर दी और उन्हें भ्रष्टाचारी कह दिया।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com