पड़ोसियों ने महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, चाय में कीटनाशक फोराडेक्स डाले जाने की आशंका है

सोमवार की सुबह तालग्राम के गांव रनवा में हुई घटना ने सभी के होश उड़ा दिए। सुबह-सुबह घर में बनाई गई चाय पीते ही युवक व उसकी पुत्री की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी अचेत हो गई। पड़ोसियों ने गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू की है। चाय में चाय की पत्ती की जगह कीटनाशक फोराडेक्स डाले जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस चाय की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम का इंतजार कर रही है। 
कन्नौज के थाना तालग्राम के ग्राम रनवा में रोशन धोबी (45) कपड़े धुलाई का कार्य करता था। घर में पत्नी मंजू (38) व पुत्री राधिका (5 ) भी रहते थे। रोज की तरह सोमवार की सुबह मंजू ने चाय बनाई। चाय पीने के बाद तीनों की हालत बिगड़ गई। पति व बेटी के अचेत होते ही मंजू ने शोर मचाया तो पड़ोसी एकत्र हो गए। उसने लोगों को चाय पीने की जानकारी दी। इस बीच रोशन और राधिका ने दम तोड़ दिया और मंजू भी बेहोश हो गई। पड़ोसी गंभीर हालत में मंजू को निजी अस्पताल ले गए। 
गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे उपनिरीक्षक ने पड़ताल की तो चाय की पत्ती के पास कीटनाशक फोराडेक्स भी रखा मिला। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि चाय की पत्ती के धोखे कीटनाशक डाल देने से चाय जहरीली हो गई। जहरीली चाय पीने से पिता और पुत्री की मौत हुई है, हालांकि अभी इसकी अधिकृत पुष्टि नहीं हो सकी है। पुलिस फॉरेंसिक टीम के आने का इंतजार कर रही है। मामले की सूचना उच्चाधिकारियों को दी गई है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper