बहराइच: करंट लगने से युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

महसी (बहराइच)। घर के बाहर एलईडी लाइट लगाते समय करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई। अचानक युवक की मौत से घर में कोहराम मचा है। हरदी थाना क्षेत्र के महाराजगंज कस्बा निवासी मुकुल यज्ञ सैनी (20) पुत्र दिलीप यज्ञ सैनी अपने घर के बाहर एलईडी बल्ब को लगाने के लिए सीढ़ी से चढ़ा और बल्व लगाने के बाद उतरते समय घर की दीवार में लगी ग्रिल में उतर रहे करंट की चपेट में आ गया। चीख सुनकर परिवार के लोग दौड़े। परिजनों ने बेहोशी की हालत में आनन फानन में उसे जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

———————————————————————

तेज रफ्तार बाइक अनियन्त्रित होकर विद्युत पोल से टकराई, एक की मौत

कैसरगंज (बहराइच)। तेज रफ्तार एक बाइक बुधवार को अनियन्त्रित होकर विद्युत पोल से टकरा गई। बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

थाना हुजूरपुर क्षेत्र के ग्राम भग्गड़वा निवासी हरिराम पुत्र श्याम लाल अपने सहयोगी रवि पुत्र ओम तथा बुद्धू पुत्र धन्ने निवासी ग्राम करमुल्लापुर थाना कैसरगंज के साथ एक बाइक पर सवार होकर गाँव से भग्गड़वा बाजार जा रहे थे। तेज रफ्तार बाइक अनियन्त्रित होकर विद्युत पोल से टकरा गई। इस हादसे में बाइक सवार हरिराम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि रवि गंभीर रूप से घायल हो गया, थाना प्रभारी हुजूरपुर ने बताया कि घायल युवक को उपचार के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया है जबकि शव को कब्जे मे ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper