यूनीवन फाउंडेशन ने ‘फेलोशिप ऑफ द फिजिकली हैंडिकैप्ड, मुंबई’ को 7.50 लाख रुपए डोनेट किए

फेलोशिप ऑफ द फिजिकली हैंडिकैप्ड इंस्टीट्यूट और इसके पदाधिकारियों को 7.50 लाख रुपये का चेक सौंपती हुई यूनीवन फाउंडेशन की प्रेसिडेंट, सुश्री सत्यवती राय फाउंडेशन की अन्य पदाधिकारियों के साथ

जून, 1,2022: यूनीवन फाउंडेशन ने आज ‘फेलोशिप ऑफ फिजिकली हैंडीकैप्ड (एफपीएच), मुंबई को 7.50 लाख रुपये (सात लाख पचास हजार रुपये मात्र) डोनेट किया। यह राशि विशेष रूप से रसोई के लेटेस्ट उपकरण के साथ ही रसोई के नवीनीकरण के लिए दान की गई है।
‘फेलोशिप ऑफ फिजिकली हैंडीकैप्ड ‘ 18 से 40 वर्ष के आयु वर्ग के शारीरिक व मानसिक रूप से विकलांग और श्रवण-बाधित वयस्कों के प्रशिक्षण और पुनर्वास के लिए काम करने वाला एक चैरिटेबल ट्रस्ट है। फाउंडेशन युवा वयस्कों को सम्मान और आत्मनिर्भरता के साथ जीवन जीने के लिए शिक्षित बनाने की दिशा में लगातार काम कर रहा है।
यूनीवन फाउंडेशन की प्रेसिडेंट, सुश्री सत्यवती राय ने फाउंडेशन के अन्य पदाधिकारियों के साथ 7.50 लाख रुपये की राशि ‘फेलोशिप ऑफ फिजिकली हैंडीकैप्ड ‘ को दान किया। यूनीवन एक सामाजिक फाउंडेशन है जिसका गठन ‘यूनाइटेड फॉर ए गुड कॉज’ के मकसद से किया गया है। यह यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के वरिष्ठ अधिकारियों की पत्नियों द्वारा संचालित फाउंडेशन है और जरूरतमंदों व गरीबों के उत्थान से जुड़ी सोशल एक्टिविटीज को अंजाम देने में अग्रणी पंक्ति में रहा है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper