राणा दग्गुबाती ने मिहिका बजाज के साथ लिए सात फेरे, यहां देंखें शादी की तस्वीरें

चेन्‍नई। साउथ के फेमस एक्टर राणा दग्गुबाती शादी के बंधन में बंध गए हैं। राणा ने मिहिका बजाज के साथ 8 अगस्त की रात सात फेरे लिए। साउथ की इस हाई-प्रोफाइल शादी में बहुत कम लोग शामिल हुए। शादी समारोह के दौरान लॉकडाउन की सभी गाइडलाइन्स का पालन किया गया। यही वजह रही कि राणा-मिहिका की शादी में केवल 30 लोग शामिल हुए, जिसमें दोनों परिवारों के फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्त थे।

शादी के जोड़े में मिहिका किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लग रही थी, वहीं राणा तो सुपरस्टार हैं ही, उनके लुक की जितनी तारीफ की जाए, उतनी कम हैं। राणा और मिहिका की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फोटोज में राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज के चेहरे पर शादी की खुशी साफ देखी जा सकती हैं।

बता दें मिहिका बजाज फिल्म इंडस्ट्री से बिलोंग नहीं करती हैं। वो इंटीरियर डेकोर फर्म ड्यूड्रॉप डिज़ाइन नाम का एक स्टूडियो चलाती हैं, वहीं मिहिका की मां बंटी बजाज हैदराबाद की फेमस वेडिंग प्लानर हैं।शादी में साउथ एक्ट्रेस समांथा का लुक भी खूब चर्चा में रहा। समांथा राणा दग्गुबाती की बहुत अच्छी दोस्त हैं, साथ ही वो रिश्ते में उनकी भाभी लगती हैं।

समांथा शादी में अपने पति नागा चैतन्य के साथ पहुंची थी। इसके अलावा साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और राम चरण भी शादी में पहुंचे। राणा की शादी में वैसे तो साउथ इंडस्ट्री से ज्यादा लोग शामिल नहीं हो पाए, लेकिन साउथ सेलेब्स ने इंस्टाग्राम के जरिए पोस्ट शेयर कर राणा को बधाई जरुर दी।

एक्टर महेश बाबू ने एक स्वीट कैप्शन के साथ राणा और मिहिका की फोटो शेयर करते हुए उन्हें नई जिंदगी के लिए बधाई दी। वहीं बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी राणा को शादी की बधाई दी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper