रिया से अभी भी चल रही ईडी की पूछताछ, कई कड़े सवालों का जवाब देना हो रहा मुश्किल

मुंबई। एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। आज ईडी ऑफिस में रिया को कई कड़े सवालों का जवाब देना पड़ रहा है। रिया के साथ उनके पिता और सीए भी मौजूद हैं। एक्ट्रेस से ईडी की पूछताछ काफी लंबी चलने वाली है। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने भी पोस्ट कर संतुष्टि जताई है। ईडी की कार्रवाई से सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली संतुष्ट नजर आ रही हैं। एक्टर की बहन श्वेता सिंह ने इंस्टाग्राम पर लिखा-हर हर महादेव। इसी के साथ सुशांत की बहन ने महादेव की फोटो भी शेयर की है।

बता दें कि ईडी दोपहर से रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रहा है। इस दौरान रिया के भाई शोविक से भी ईडी ने कई कड़े सवाल पूछे थे। हालांकि 2 घंटे की पूछताछ के बाद शोविक को घर भेज दिया गया है। ये पूछताछ काफी लंबी चलने वाली है। ईडी इस बात को जानने की कोशिश कर रही है कि महज 10 से 15 लाख सालाना आय होने के बावजूद रिया ने पिछले साल फ्लैट कैसे खरीदा। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती और उनकी फैमिली के बैंक अकाउंट की भी ईडी जांच कर रही हैं। एक्ट्रेस के पास दो प्रॉपर्टी हैं जिनमें से एक उनके पिता के नाम पर हैं और एक रिया के नाम पर हैं।

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत के साथ दो कंपनियां खोली थीं, जिसमें से एक कंपनी में रिया के भाई शोविक को डायरेक्टर बनाया गया था। यही नहीं, इन कंपनियों में ज्यादातर लोग एक्ट्रेस के जानने वाले ही थे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper