रिलीज होते ही मुसीबत बना राहुल वैद्य का गाना, मिलने लगी जान से मारने की धमकी

हाल ही में बिग बॉस 14 के कटेंस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का नवरात्री स्पेशल सॉन्ग ‘गरबे की रात’ रिलीज है। इस सांग में उनके साथ बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा (Niya Sharma) भी नज़र आ रही हैं। राहुल वैद्य के फैंस के बीच जहां ये गाना खूब पसंद किया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ उनके लिए ये गाना एक मुसीबत भी बन चूका है। जी हाँ दरअसल राहुल को इस आने को लेकर जान से मारने की धमकियां मिलने लगी हैं। इतना ही नहीं अब इसे लेकर धमकी भरे कॉल और मैसेज भी आ रहे हैं।

जान से मारने की धमकी

क्या है पूरा मामला

दरअसल सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने इस गाने में गुजरात में पूजी जाने वाली श्री मोगल मां का जिक्र किया है। गाने में स तरह देवी मां के नाम का इस्तेमाल करना कुछ लोगों को ठीक नहीं लगा। इसकी वजह से अब सोशल मिडिया पर इस गाने से देवी माँ का नाम हटाने की मांग शुरू कर दी गई और खुलकर इस गरबा सॉन्ग का विरोध किया गया है।

Noora Fatehi : ED के सामने पेश हुईं नोरा, 200 करोड़ के मनी लांड्रिंग के मामले में मिला था समन

राहुल की टीम इसे लेकर खुलासा किया है कि रिलीज हुए नए गाने के लिए राहुल (Rahul Vaidya) को जान से मारने की धमकी मिल रही है। उन्होंने यह भी बताया कि जल्दी ही वे इस गाने में सुधार करेंगे और देवी मां का नाम सॉन्ग से हटा दिया जाएगा।

इस मामले में राहुल ने बताया कि गाने को लेकर लगातार उन्हें धमकी भरे कॉल आ रहे हैं और उन्हें जान से मारने, और पीटने की धमकियां दी जा रही हैं। लोग उनके खिलाफ FIR दर्ज कराने की बात भी कह रहे हैं। सिंगर का कहना है कि उन्होंने देवी मां के नाम का जिक्र बेहद सम्मानपूर्वक किया था, लेकिन, अगर किसी को ऐसा लग रहा है कि इससे उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं तो वह सभी की भावनाओं का सम्मान करते हैं। जल्दी ही गाने से देवी मां का नाम हटा दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper