लालू प्रसाद यादव को सजा सुनाने वाले सीबीआई जज के गांव जालौन में चोरी

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाला के मामले में सजा सुनाने वाले जज शिवपाल सिंह की परेशानी बढ़ती ही जा रही है। मूलत: जालौन के उरई के निवासी शिवपाल सिंह के गांव में पहले रास्ते का विवाद था, अब उसके पैतृक आवास में चोरी हो गई है। जज के घर पर हुई चोरी की खबर पाकर सीओ, एसडीएम व फोरेंसिक टीम भी पहुंची। फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है।राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाला के मामले में सजा सुनाने वाले जज शिवपाल सिंह की परेशानी बढ़ती ही जा रही है। मूलत: जालौन के उरई के निवासी शिवपाल सिंह के गांव में पहले रास्ते का विवाद था, अब उसके पैतृक आवास में चोरी हो गई है। जज के घर पर हुई चोरी की खबर पाकर सीओ, एसडीएम व फोरेंसिक टीम भी पहुंची। फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है।  जालौन में कल रात सीबीआई जज शिवपाल सिंह के पैतृक गांव में चोरों ने करीब एक लाख रुपया के सोना-चांदी तथा 40 हजार रुपया नकद चोरी कर लिया। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले में सजा सुनाने वाले सीबीआई जज शिवपाल सिंह के जालौन में पुस्तैनी घर में लाखों की चोरी हुई है। कल रात चोरों ने करीब एक लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवरात और 40 हजार रुपये नकद पर हाथ साफ कर दिया। अब पुलिस मौके पर तफ्तीश में जुटी है।    शिवपाल सिंह का घर कोतवाली जालौन के ग्राम शेखपुर खुर्द में स्थित है। मामला कोतवाली जालौन के शेखपुर खुर्द गाव का है जो झारखंड के सीबीआई कोर्ट के न्यायाधीश शिवपाल सिंह का पैतृक गांव है। गांव में उनके भाई रहते हैं। कल रात न्यायाधीश के भाई सुरेंद्र पाल घर के अन्य लोगो के साथ छत पर सो रहे थे। आज सुबह जब यह लोग नीचे आए तो देखा कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है। इसके बाद आनन-फानन में परिवार के सदस्यों ने ग्रामीणों और पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले में खुलासा कर दिया जाएगा।

जालौन में कल रात सीबीआई जज शिवपाल सिंह के पैतृक गांव में चोरों ने करीब एक लाख रुपया के सोना-चांदी तथा 40 हजार रुपया नकद चोरी कर लिया। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले में सजा सुनाने वाले सीबीआई जज शिवपाल सिंह के जालौन में पुस्तैनी घर में लाखों की चोरी हुई है। कल रात चोरों ने करीब एक लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवरात और 40 हजार रुपये नकद पर हाथ साफ कर दिया। अब पुलिस मौके पर तफ्तीश में जुटी है।

शिवपाल सिंह का घर कोतवाली जालौन के ग्राम शेखपुर खुर्द में स्थित है। मामला कोतवाली जालौन के शेखपुर खुर्द गाव का है जो झारखंड के सीबीआई कोर्ट के न्यायाधीश शिवपाल सिंह का पैतृक गांव है। गांव में उनके भाई रहते हैं। कल रात न्यायाधीश के भाई सुरेंद्र पाल घर के अन्य लोगो के साथ छत पर सो रहे थे। आज सुबह जब यह लोग नीचे आए तो देखा कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है। इसके बाद आनन-फानन में परिवार के सदस्यों ने ग्रामीणों और पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले में खुलासा कर दिया जाएगा। 

Related Articles

Back to top button
E-Paper