विधायक नीरज बोरा ने क्षेत्र में किया भ्रमण

लखनऊ। लखनऊ उत्तर विधानसभा के विधायक नीरज बोरा ने बूथ को लेकर बुधवार को भ्रमण किया। भ्रमण के दौरान विधायक ने भाजपा के कार्यकर्ताओं को बूथ की मजबूती के लिए योजना बतायी।

विधायक नीरज बोरा ने विधानसभा क्षेत्र लखनऊ उत्तर के उत्तर मण्डल चार के बूथ संख्या 305 एवं 306 से संबंधित क्षेत्रवासियों से मुलाकात की। नीरज बोरा ने क्षेत्रवासियों से मिलने के बाद कहा कि भाजपा के बूथ सम्पर्क अभियान में चिह्नित बूथों पर बैठक व जनसम्पर्क कार्यक्रम किया गया है। इसके जनभागीदारी सुनिश्चित करते हुए क्षेत्रवासियों से मिला गया और उनसे छोटी बड़ी समस्याओं को साझा किया गया।

विधायक ने कहा कि बूथ पर भाजपा का कार्यकर्ता मजबूत स्थिति में रहा है। जनता के बीच रहकर वर्षभर कार्य किया जाता है। पार्टी स्तर पर या स्वयं भी जनसम्पर्क के कार्यक्रम बनाये जाते हैं और क्षेत्रवासियों से मिलना जुलना प्रतिदिन रहता है।

विधायक नीरज बोरा के बूथ स्तर पर भ्रमण कार्यक्रम के दौरान पार्टी के पदाधिकारी, मण्डल के कार्यकर्ताओं की टोली और सामाजिक कार्यकर्ताओं का उनके साथ रहना हुआ। प्रात:काल भ्रमण पर निकले विधायक को उनके क्षेत्र की जनता ने देखकर स्वागत किया।

Related Articles

Back to top button
E-Paper