विवार को बिग बॉस के एपिसोड में आपने देखा कि घरवाले इस बात से खासे खुश थे कि इस हफ्ते कोई भी बेघर नहीं हुआ.

 सलमान खान की बातों ने घर को जोड़ियों और सिंगल्‍स में पूरी तरह बांट दिया. जोड़ियों ने किसी भी हालत में घर से सेलीब्रिटीज को निकालने की तैयारी शुरू कर दी तो वहीं सारे सेलीब्रिटीज एक होते नजर आए. लेकिन जोड़ियों के बीच बनी यह एकता ज्‍यादा देर नहीं चल पाई. एपिसोड की शुरुआत में रोशमी और से बात करती दिखीं. इसी बीच रोशमी गलती से पूल में गिर गईं. इस मस्‍ती के पल में कृति ने शिवाशीष को भी पानी में धक्‍का दे दिया, जिसके चलते उसका माइक भी गीला होकर खराब हो गया.

दूसरे दिन घर के नियम उल्‍लंघन के लिए जमकर डांट लगाई और रोशमी-कृति जो इस समय घर की कप्‍तान हैं, उन्‍हें इसके लिए दोषी ठहराया. इसके चलते बिग बॉस ने सही से कप्‍तानी न निभाने के चलते कृति और रोशमी से सोमवार को नोमिनेशन में सुरक्षित रहने का अधिकार छीन लिया

.फिर घर में नोमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हुई. लेकिन जहां घरवाले इसे बंद कमरे में होने की उम्‍मीद लगाए बैठे थे, बिग बॉस ने यह प्रकिया गार्डन में सब के सामने कराई. सिंगल आए सदस्‍यों को दो जोड़ी को नोमिनेट करना था, जबकि जोड़ियों को दो सिंगल सदस्‍यों को नोमिनेट करना था. नोमिनेशन के लिए घरवालों को सदस्‍यों के नाम के बने मोम के पुतले उबलते हुए पानी में डालने थे.

बता दें कि करणवीर बोहरा और रोमिल-निर्मल की जोड़ी को बिग बॉस इस हफ्ते पहले ही नोमिनेट कर चुके थे. इसलिए उन्‍हें कोई सदस्‍य नोमिनेट नहीं कर सकता था. वहीं घर की कप्‍तान रोशमी और कृति को बिग बॉस ने यह अधिकार दिया कि वह किसी एक जोड़ी या किसी एक सिंगल को इस नोमिनेशन से सुरक्षित कर सकती हैं. ऐसे में पहले रोशमी ने शिवाशीष और सौरभ की जोड़ी का नाम लिया, जबकि थोड़ी देर बाद कृति ने फैसला बदलते हुए दीपक और उर्वशी की जोड़ी को सुरक्षित कर लिया.इसके बाद घर में नोमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हुई. सभी घरवालों के वोट के आधार पर सेलीब्रिटीज में दीपिका कक्‍कड़ और जोड़ियों में कृति और रोशमी की जोड़ी नोमिनेट हुई. इस तरह इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए दीपिका कक्‍कड़, करणवीर बोहरा, कृति-रोशमी और रोमिल-निर्मल नोमिनेटेड हैं.इसके बाद घर में नोमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हुई. सभी घरवालों के वोट के आधार पर सेलीब्रिटीज में दीपिका कक्‍कड़ और जोड़ियों में कृति और रोशमी की जोड़ी नोमिनेट हुई. इस तरह इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए दीपिका कक्‍कड़, करणवीर बोहरा, कृति-रोशमी और रोमिल-निर्मल नोमिनेटेड हैं.

Related Articles

Back to top button
E-Paper