सुशांत केस : ईडी-सीबीआई के बाद अब एक और एजेंसी की एंट्री, रिया पर एक और आरोप

मुंबई। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत प्रकरण में नया मोड़ आ गया है। इस मामले की जांच करने के लिए नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी दो दिन बाद मुंबई पहुंचने वाले हैं। सुशांत मामले की गहन जांच मंगलवार को 5वें दिन केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो कर रही है।

सूत्रों के अनुसार सुशांत मामले की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया चक्रवर्ती की जांच की थी। उस समय रिया चक्रवर्ती की ड्रग माफिया के साथ चैटिंग की जानकारी ईडी को मिली थी। इसी जानकारी के आधार पर ईडी व सीबीआई के अधिकारियों की मीटिंग सोमवार रात डीआरडीओ गेस्ट हाउस में हुई थी। इसके बाद ईडी ने इस मामले की जांच नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से करवाए जाने की सिफारिश की है। जानकारी मिली है कि नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी दो दिन बाद मामले की गहन जांच के लिए मुंबई आने वाले हैं।

भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने भी इस मामले में ड्रग माफिया के शामिल होने की संभावना ट्विट कर जताई थी। साथ ही रिया चक्रवर्ती से ईडी की पूछताछ के दौरान भी इसके सुराग मिले हैं। साथ ही सुशांत के कुक व नौकरों ने इस बाबत जानकारी सीबीआई को भी दिया है। सीबीआई इस ऐंगल से भी जांच करने के लिए सहमत है। मंगलवार को सीबीआई इस मामले में सीबीआई ने मंगलवार को सुबह से सुशांत के सीए संदीप श्रीधर, सुशांत के रुममेट सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज, दीपेश सावंत, रजत मेवाती, सैमुअल मिरांडा से पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper