हरगांव विधायक ने आवास पर लगायी जन चौपाल, समस्याओं का किया निस्तारण

सीतापुर, 29 जुलाई। बुधवार को हरगांव विधायक सुरेश राही द्वारा अपने आवास पर जन चौपाल लगाकर क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को सुन कर उनका निस्तारण किया गया। इस दौरान दो गज की दूरी का पूरी तरह से पालन करते हुए एक-एक कर विधायक ने आए हुए लोगों की समस्या को ध्यान पूर्वक सुनकर लोगों की मदद की।

इस अवसर पर श्री राही ने सभी को कोरोना के बढ़ते खतरे के प्रति आगाह करते हुए कहा कि इस आपदा में सभी लोग अपने-अपने गांव व घरों में दो गज की दूरी बनाकर साफ सफाई का ध्यान रखकर ही दैनिक कार्यों को आगे बढ़ाएं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी के कुशल नेतृत्व के बल पर कोरोना के खिलाफ जंग लड़ी जा रही है।

श्री राही ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में एक लाख से अधिक लोगों की नियमित जांच हो रही है। मुख्यमंत्री निरन्तर सक्रिय हैं। यूपी के बाहर अन्य राज्य भी कोरोना से जंग जीतने में यूपी मॉडल ही अपना रहे हैं।

विधायक श्री राही ने बताया कि उनके द्वारा क्षेत्र की जनता से कोरोना आपदा में लगातार संपर्क तथा संवाद स्थापित किया जा रहा है। जनता की समस्याओं को प्रत्यक्ष व मोबाइल के माध्यम से संवाद स्थापित कर निवारण करने का प्रयास किया गया है। उन्होंने बताया कि लोगों को मास्क व सेनेटाइजर तथा राहत के रूप में ‘नमो किट’ बाँटने के अलावा मई माह में स्वयं तथा अन्य कार्यकर्ताओं द्वारा रक्तदान भी किया जा चुका है।

जन सुनवाई में प्रमुख रूप से प्रधान छविनाथ, कमल, राजन, कलावती, बीरेन्द्र, सोबरन, अरविंद नागेन्द्र वैश्य सहित अन्य लोग भी उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper