हिंदू संगठनों ने मचाया जबरदस्त हंगामा,मीट की दुकान का ऐसा रख दिया नाम,

गुरुग्राम सेक्टर-37 में एक व्यक्ति को मीट की दुकान का नाम रखना भारी पड़ गया। बैनर पर लिखे दुकान के नाम को हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला बताते हुए बृहस्पतिवार को संयुक्त हिंदू संघर्ष समिति सहित कई संगठनों ने हंगामा किया।

इसके बाद दुकानदार अपनी दुकान बंद कर फरार हो गए। सूचना मिलते ही सेक्टर-10ए थाना पुलिस सहित एसडीएम मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। इस संबंध में पुलिस को भी शिकायत दी गई है। हिंदू संगठनों ने मचाया जबरदस्त हंगामा,मीट की दुकान का ऐसा रख दिया नाम,जानकारी के अनुसार दुकान के बाहर लगे बैनर पर ‘हिंदू भाई चिकन शॉप’ लिखने की सूचना मिलते ही दोपहर में संयुक्त हिंदू संघर्ष समिति सहित कई संगठनों के पदाधिकारी मौके पर पहुंच गए और हंगामा करने लगे।

दुकान पर लगे बैनर को कब्जे में ले लिया है

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। तब तक दुकान संचालक फरार हो गए थे। एसडीएम संजीव सिंगला भी मौके पर पहुंचे और कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत करवाया। पुलिस ने दुकान पर लगे बैनर को कब्जे में ले लिया है।
मीट की दुकान चलाने वाले व्यक्ति राजस्थान के कोटपुतली के रहने वाले हैं। दुकानदार कौन है और किस समुदाय से संबंध रखता है, इसका अभी पता नहीं चल पाया है। हालांकि बोर्ड पर बाबूलाल नाम लिखा है। पार्षद ब्रह्म प्रकाश यादव की शिकायत पर पुलिस जांच में जुटी है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper