Friday , April 19 2024

अखिलेश को गुण्डे व माया को दौलत पसंद: केशव मौर्या

बहराइच। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने एक साथ समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी को लपेटते हुए कहा कि माया को दौलत पसंद है और सपा को गुंडे व माफिया पसंद है।

उन्होंने कहा कि तीसरे चरण का मतदान होने के बाद से सपा की साइकिल पंचर हो गई है और बसपा की हाथी बेहोश हो गया। इस वक्त भाजपा की आंधी चल रही है। जिसमें भाजपा 300 से अधिक सीटों पर जीत कर सरकार बनाएंगी और सरकार बनाने के 12 घण्टे के अंदर गुण्डे, माफियों को जेल की हवा खानी पडेगी।

बुधवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या महसी विधानसभा के राजी चैराहा पहुंचे। उन्होंने कहा कि अगर गुण्डा माफिया जेल से बचना चाहते है तो 11 से पहले ही प्रदेश छोड़ दें। श्री मौर्या ने किसानों को प्रभावित करने के लिए कहा कि भाजपा की सरकार आने के फौरन बाद ही छोटे और मझौले किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा।

उन्होने सपा सरकार के कन्या विद्याधन योजना पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस योजना से सिर्फ एक वर्ग की ही लोगो को लाभ मिला है। लेकिन अगर हमारी सरकार आती है तो हम हर वर्ग की बेटियो को कन्याविद्या धन का लाभ देगे। क्योकि हमारा ये मानना है कि बेटी बेटी ही होती है हिन्दु हो या मुसलमान।

उन्होने वहां उपस्थित लोगो से प्रदेश की सपा सरकार को उखाड़ फेकने का आवाहन करते हुए जिले की सातों सीटों पर भाजपा को भारी मतों से जिताने की अपील की।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com