Tuesday , April 16 2024

अखिलेश ने शुरु किया समाजवादी पार्टी का चुनाव प्रचार

सुल्तानपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज समाजवादी पार्टी के चुनाव प्रचार की शुरुआत कर दी।

मंच पर विवादास्पद नेता गायत्री प्रजापति की मौजूदगी ने विरोधी दलों को बोलने का मौका दे दिया और भाजपा ने तो दागी मंत्री को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का ‘ब्रांड एंबेसडर’ तक कह डाला।

अखिलेश ने गायत्री के साथ मंच ही साझा नहीं किया बल्कि एक कदम आगे बढते हुए उनकी तारीफ की। अखिलेश ने रैली में कहा कि गायत्री केवल अपनी सीट नहीं जीतेंगे बल्कि आसपास के क्षेत्रों के सपा उम्मीदवारों की जीत भी सुनिश्चित करेंगे।

विधानसभा चुनाव के लिए सपा और कांग्रेस के बीच गठजोड हुआ है। सपा ने अमेठी विधानसभा सीट से गायत्री को मैदान में उतारा है। अखिलेश ने गायत्री को खनन मंत्री के पद से हटा दिया था क्योंकि उन पर कथित तौर पर खनन घोटाले का आरोप था।

इस बीच अखिलेश पर तंज कसते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि गायत्री के साथ मंच साझा कर और उनकी तारीफ कर मुख्यमंत्री ने साबित कर दिया है कि गायत्री उनके ब्रांड एंबेसडर हैं और भ्रष्टाचार उनकी :अखिलेश: प्राथमिकता है।

चुनावी रैली में अखिलेश ने केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि श्रेय लेने के लिए केंद्र अपने आम बजट में उत्तर प्रदेश सरकार की कुछ महात्वाकांक्षी योजनाओं और सपा के चुनावी घोषणापत्र में किये गये कुछ वायदों को शामिल कर सकता है।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘अच्छे दिन’ के वायदे पर चुटकी लेते हुए कहा कि अच्छे दिन की बजाय जनता को ‘झाडू’ मिला या फिर उससे योग करने को कहा गया।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com