Saturday , April 20 2024

अजय देवगन ने बेटी न्यासा को लेकर खोला ये गहरा राज, बताया बॉलीवुड में डेब्‍यू करेंगी या नहीं?

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने हॉट लुक को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। आए दिन उनकी कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर नजर आ ही जाती है। अब खबरें आ रही हैं कि न्यासा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। इस बात का खुलासा उनके पिता अजय देवगन ने एक इंटरव्यू के दौरान किया।

दरअसल, अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टोटल धमाल’ के प्रमोशन में बीजी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि उनकी बेटी न्यासा बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी? तो इसपर अजय देवगन कहते हैं कि ‘न्यासा अभी देश से बाहर हैं, अभी वो अपनी स्टडीज पर फोकस कर रही हैं, अभी उनका बॉलीवुड में डेब्यू करने का कोई इरादा नहीं है, हालांकि उन्हे एक्टिंग का काफी शौक है, वो आगे जाकर बॉलीवुड में डेब्यू करने पर विचार कर सकती हैं, लेकिन फिलहाल वो अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही हैं।

बता दें कि न्यासा देवगन अभी 15 साल की हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, आए दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती रहती है। सोशल मीडिया पर उनकी काफी फैन फॉलोइग हैं।

अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो लगभग 9 साल बाद अजय देवगन और काजोल स्‍क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। दोनों ‘तानाजी: द अनसंग वारियर’ में नजर आयेंगे। फिल्म की कहानी 1670 में सिंहगढ़ युद्ध पर आधारित है। इसके अलावा अजय देवगन की फिल्‍म ‘टोटल धमाल’ में नजर आयेंगे। फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्‍म अजय देवगन के अलावा माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, जावेद जाफरी अरशद वारसी, जॉनी लीवर जैसे कई सितारे नजर आयेंगे।

बता दें कि हाल ही में अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो (वीडियो फॉर्मेट में) शेयर की है, जिसमें वे पत्नी काजोल, बेटी न्यासा, बेटे युग और एक फ्रेंड और उसकी फैमिली के साथ बीच किनारे पूल में नजर आऐ थे।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com