Thursday , April 18 2024

अधिकारी जनता की समस्याओं का तत्परता से समाधान करें : योगी

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रोज की तरह गुरुवार को भी अपने सरकारी आवास पर लोगों की समस्याएं सुनीं और अधिकारियों को इन पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अधिकारी जनता के प्रति संवेदनशील बनें तथा उनकी समस्याओं के समाधान के लिए तत्परता से काम करें। 

सीतापुर से आए मुनीष कुमार ने अपने लिए विकलांग पेंशन दिए जाने का मुख्यमंत्री से अनुरोध किया। बाराबंकी के राजेश ने छात्रवृत्ति का आग्रह किया, वहीं गोरखपुर से आए राजेश कुमार ने अपने बेटे की आंख के इलाज के लिए आर्थिक मदद का अनुरोध किया। लखनऊ के श्री परमहंस ने बताया कि उनकी गाड़ी को दबंगों ने जबरन ले लिया है, जिस पर उन्होंने मुख्यमंत्री से मदद का अनुरोध किया।

मुख्यमंत्री ने सभी मामलों में त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उल्लेखनीय है कि प्रदेश के दूर-दराज क्षेत्रों से आए लोगों ने अपनी विभिन्न समस्याओं से सम्बन्धित आवेदन पत्र मुख्यमंत्री को स्वयं दिए। आज के कार्यक्रम में प्राप्त प्रार्थना पत्रों में लोगों ने आर्थिक सहायता, विद्युत आपूर्ति, आवास आवंटन, पेयजल, अवैध कब्जे, पेंशन, राजस्व, भू-अभिलेखों में अनियमितता, शादी अनुदान, फर्जी मुकदमे, नौकरी तथा निजी इलाज आदि से सम्बन्धित समस्याओं का उल्लेख किया। मुख्यमंत्री ने सभी प्रकरणों को ध्यानपूर्वक सुना और इस सम्बन्ध में आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com