Thursday , April 25 2024

अपने बॉयफ्रेंड से कहीं ज्यादा रॉयल एनफील्ड से प्यार करती है यह एक्ट्रेस

इन दिनों लगातार अपनी हॉटनेस दिखा रहीं इश्कबाज की अनिका ने हाल ही में एक बार फिर हॉटनेस अलर्ट कर दिया है. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर रॉयल एनफील्ड पर बैठकर शेयर की है और लिखा है HE Said – The BIKE or Me #decisionpending #BikerBossBabe – @dearmansi इसमें यह बात साफ़ हो गई है कि अपने बॉयफ्रेंड से कहीं ज्यादा सुरभि को रॉयल एनफील्ड पसंद है.

वहीं इस बात को आप सभी जानते ही होंगे कि कुछ समय पहले ही वह स्टार परिवार अवॉर्ड नाइट में शामिल हुईं थीं और वह की भी एक तस्वीर उन्होंने हाल ही में शेयर की है और लिखा है A little glimpse of how the start to sunday night looks like on @starplus 8 PM #starparivaarawards2018 #openingactDO NOT MISS आप सभी को बता दें कि यह अवार्ड्स नैट का प्रसारण आज रात स्टार प्लस पर होने वाला है इस कारण आज सुरभि ने यह तस्वीर शेयर की है. इस अवार्ड फंक्शन में जाने से पहले सुरभि ने अपनी कुछ तस्वीरें क्लिक करवाईं थीं जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की थी.

उन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा था The night to the pompous #starparivar2018 started with this head-turner of an outfit by @rahulgoeldesigns ..(you have won my heart Rahul .. thankyou for all the running around and see what we finally achieved) watch out for the opening act of the night only on @starplus Face Art – @patwaganesh Hair Art – BinitaP. s. – Few more posts to follow of the stunning night फिलहाल इस तस्वीर में वह गोल्डन ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और सेक्सी दिख रहीं हैं. सुरभि को सभी अनिका के नाम से जानते हैं जो बहुत ही शानदार है.

 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com