Saturday , April 20 2024

अपने रिलेशन को लेकर सुष्मिता ने किया ये बड़ा खुलासा…

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन आजकल अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. आये दिन उनके रिलेशन से जुड़ी कोई ना कोई खबर आ रही है. पिछले कुछ दिनों से ऐसी चर्चा चल रही है कि वह खुद से उम्र में काफी छोटे मॉडल रॉमन शॉल को डेट कर रही हैं. कई बार इन दोनों को इवेंट्स में साथ में देखा गया है. अब खबरें ऐसी आ रही हैं कि अगले साल तक यह कपल शादी भी कर सकता है. लेकिन सभी का मुंह बंद करते हुए इस मामले पर सुष्मिता ने भी सफाई दी है.

दरअसल, हाल ही में सुष्मिता ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक विडियो अपलोड किया है जिसमें वह जिमनास्टिक रोप पर दिखाई दे रही हैं. उन्होंने इस विडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘जब पूरी दुनिया अंदाजा लगा रही हो, मैं ट्रेनिंग करती हूं. कमिटमेंट सच है और गॉसिब खत्म हो जाएंगी. मैं  अभी शादी नहीं करने जा रही लेकिन रोहमान के साथ जिंदगी बहुत अच्छी है. सभी को बहुत सारा प्यार.’ यानी इससे ये लगता है शादी नहीं कर रही हैं पर अपने रिलेशन को मान रही हैं. इसमें भी उन्होंने कुछ खास नहीं कहा है. देखें, सुष्मिता का यह विडियो: 

बता दें कि ऐसा कहा जाता है कि सुष्मिता और रोहमान एक-दूसरे से कुछ महीने पहले एक फैशन शो के दौरान मिले थे. हाल में सुष्मिता की कुछ सोशल मीडिया पोस्ट्स से ऐसा भी पता चलता है कि रोहमान की सुष्मिता की दोनों बेटियों के साथ बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है. अब देखते हैं कि इस कपल की रिलेशनशिप कितनी आगे तक जाती है.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com