Thursday , April 25 2024

आज खुलने वाले हैं इन राशि वालों के भाग्य, इन्हे मिलेगी नयी मुसीबत

अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानी 7 दिसंबर का राशिफल.

मेष: आज शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में कठिनाइयां आएंगी और खर्चों की अधिकता रहेगी और आय में व्यवधान होगा. आज सन्तान को कष्ट रहेगा.

वृष:  आज आपकी आय की स्थिति में सुधार होगा और आपके वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं. आज आपको सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. 

मिथुन: आज आपके दैनिक कार्यों की स्थिति में सुधार होगा और मित्रों के सहयोग से कारोबार विस्तार के अवसर मिल सकते हैं. ध्यान रखे कि कुछ प्रारम्भिक कठिनाइयां आएंगी.

कर्क: आज आपके मन में अजीब भाव होंगे. आज आपकी वाणी में अभी कठोरता का प्रभाव रहेगा और मित्रों के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है.

सिंह: आज आपकी नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं और किसी दूसरे स्थान पर जाने के योग बन रहे हैं. आज आपका मन अशान्त रहेगा और खर्च अधिक होंगे.

कन्या: आज आपके कार्यों के प्रति दिलचस्पी बढ़ेगी, लेकिन तदानुसार परिणाम नहीं मिलेंगे. आज आपके कुटुम्ब की किसी महिला से धन प्राप्ति हो सकती है. 

तुला: आज आपका दैनिक जीवन अस्त-व्यस्त रहेगा और सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. आज आपकी माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं.

वृश्चिक: आज वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं और धैर्यशीलता में कमी आ सकती है. आज धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी.

धनु: आज कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा और घर-परिवार में धार्मिक या मांगलिक कार्य हो सकते हैं. आज वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं.

मकर: आज आपका मन अशान्त रहेगा और स्वास्थ्‍य में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज आपके जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं और पिता का सहयोग मिलेगा.

कुंभ: आज आपके परिवार में आपसी वैचारिक मतभेद हो सकते हैं और शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. आज रहन-सहन में असहाय रहेंगे.

मीन: आज आपकी अध्ययन में रुचि बढ़ेगी और किसी पैतृक सम्पत्ति के लिए विवाद की स्थिति बन सकती है. आज नौकरी में बदलाव के योग बन रहे हैं.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com