Saturday , April 20 2024

आज पलटने वाली हैं इन राशिवालों की किस्मत

दुनियाभर में कई लोग हैं जो अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं. ऐसे में अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानी 21 दिसंबर का राशिफल.  

मेष – आज आपके शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आएंगे और सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. आज खर्चों की अधिकता रहेगी और कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं.

वृष – आज आपकी धैर्यशीलता में कमी रहेगी और कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है. आज आपके मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव भी हो सकता है. 

मिथुन – आज आपका मन अशान्त रहेगा और वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं. आज आपके सन्तान सुख में वृद्धि होगी और किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में सहयोग मिल सकता है.

कर्क – आज आपको कार्यों में दिलचस्पी बढ़ेगी और नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. आज आय में वृद्धि के संकेत मिल रहे हैं और मित्रों का सहयोग रहेगा.

सिंह – आज क्रोध की अधिकता रहेगी और पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज माता का सहयोग मिलेगा,परन्तु रहन-सहन कष्टमय रहेगा. 

कन्या – आज आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे और कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आएंगी. आज आपकी आय की स्थिति में सुधार होगा लेकिन स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें.

तुला – आज आपके माता-पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं और संचित धन में कमी आएगी. आज आप बातचीत में संयत रहें। और आपको सन्तान का सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक – आज आपके धैर्यशीलता में कमी रहेगी और नौकरी में अफसरों से सम्बन्ध मधुर रहेंगे, लेकिन फिर भी नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं.

धनु – आज आपके अंदर आलस्य की अधिकता रहेगी और आपके जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. आज आपके खर्च अधिक रहेंगे और रहन-सहन कष्टमय रहेगा. 

मकर – आज आपके मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे और आत्मविश्वास में कमी आयेगी. आज पिता का सहयोग मिलेगा.

कुंभ –  आज आपकी परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है और स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज आपके जीवनसाथी से मतभेद बढ़ सकते हैं और आप आज स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें.

मीन –  आज मानसिक सन्तोष रहेगा, लेकिन कार्यक्षेत्र में कठिनाई आ सकती हैं. आज परिश्रम अधिक रहेगा, लेकिन सफलता संदिग्ध है.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com