Saturday , April 20 2024

आप भी खरीद सकते हैं आइलैंड जमीन,खर्च करने होंगे इतने रुपए

 सपनों सी सुंदर जगह में घर होने उम्मीद हर कोई संजोता है. कई सारे लोग ऐसे भी होते हैं, जो चाहते हैं कि एक आइलैंड या द्वीप पर उनका घर हो. तो तैयार हो जाइए कि छोटा सा आइलैंड आपका हो सकता है. अगर आपकी जेब में उसे खरीदने के लिए ठीक ठाक रकम है तो आप न सिर्फ एक आईलैंड के मालिक होंगे, बल्कि वहां पर मौजूद एक लग्जरी घर भी आपको मिलेगा. हम बात कर रहे हैं अमेरिका की. यहां पर कनेक्टीकट में एक आइलैंड बिकाऊ है.

ये आइलैंड दो छोटे छोटे टापुओं से मिलकर बना है. ये टापू एक दूसरे के साथ एक ब्रिज के साथ जुड़े हैं. इस टापू पर एक 4 बैडरूम का बंगला है. इस टापू पर मौजूद बंगला पूरी तरह फर्निश्ड नहीं है. लेकिन फिर भी इसमें सारी सुविधाएं मौजूद हैं. ये आइलैंड कनेक्टीकट के ब्रेनफार्ड में समुद्र किनारे स्थित है. इसे अभी बिक्री के लिए खोल दिया गया है. इसकी कीमत 20.94 करोड़ रुपए (22 लाख पाउंड) रखी गई है.आप भी खरीद सकते हैं आइलैंड जमीन,खर्च करने होंगे इतने रुपए

इस आइलैंड पर निर्माण कार्य एक साल पहले अमेरिका के एक बड़े बिल्डर के द्वारा कराया गया था. उसके बाद से इसका रखरखाव पेट्रा कंस्ट्रक्शन के द्वारा कराया जा रहा था. इस टापू पर मौजूद बंगले में चार बैडरूम, 12 रूम और तीन से ज्यादा बाथरूम हैं. ये हैंप्टन शहर से सिर्फ 19 किमी की दूरी पर स्थित है.
सभी सुविधाओं का रखा गया है ख्याल
इस आइलैंड पर बने घर में सभी सुविधाओं का ख्याल रखा गया है. यहां पैडल बोट की भी सुविधा दी गई है. यहां पर बना बंगला थ्री स्टोरी है. यहां पर गेस्ट हाउस के अलावा, स्टूडियो और एंटरटेनमेंट रूम भी दिए गए हैं.
E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com