Friday , April 19 2024

इंटरनेट पर अपनी इन तस्वीरों से छा गई यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, देखें इनकी Latest Pics

बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि सिंह सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वह अपने इंस्टाग्रम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर हंगामा मचा रही है. निधि सिंह का कहना है कि एक न्यूकमर के लिए बॉलीवुड फिल्म में मौका मिलना, डिजिटल शो मिलने की तुलना में बहुत ही मुश्किल है.

निधि ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया, “मुझे लगता है कि जब बात मौका हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की आती है तो हम उसके लिए समान प्रयास करते हैं, लेकिन एक न्यूकमर के लिए फिल्म में मौका मिलना डिजिटल शो मिलने की तुलना में बहुत ही मुश्किल है.”

उन्होंने कहा, “फीचर फिल्मों में लाभ अधिक होता है और इसलिए लोग नए लोगों के बजाए स्टार और प्रसिद्ध चेहरों पर सावधानी से निवेश करते हैं.” अभिनेत्री को हालांकि बॉलीवुड में बदलते चलन से आशा है. फिल्म ‘बधाई हो’ का उदाहरण पेश करते हुए उन्होंने कहा, “इस फिल्म में सभी अच्छे अभिनेताओं ने अपने काम के लिए तारीफ हासिल की और फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम किया. इसलिए मुझे लगता है कि ऐसी चीजें जरूर बदलाव लाएंगी और हमारे जैसे अभिनेताओं के लिए दरवाजे खोलेंगी.”
निधि ने कहा, “70 एमएम की चमक धमक को किसी भी चीज से कभी भी नहीं बदला जा सकता लेकिन मुझे ऐसा कोई कारण नहीं दिखता कि मैं अन्य काम छोड़कर किसी बड़ी फिल्म का इंतजार करती रहूं.” यह पूछने पर कि क्या डिजिटल मनोरंजन की वृद्धि उनके जैसी नई प्रतिभाओं को सामने लाने में मदद कर रहा है, जिस पर उन्होंने कहा, “डिजिटल मनोरंजन ने कई प्रतिभाओं को मौका दिया है और न केवल अभिनेताओं के लिए बल्कि इस व्यापार में शामिल सभी के लिए नौकरियों के अवसर बढ़े हैं.”

उन्होंने कहा, “इस समय बड़े निर्माता, फिल्मनिर्माता और बॉलीवुड अभिनेता भी डिजिटल कंटेंट पर काम कर रहे हैं चाहे वे ‘सेक्रेड गेम्स’ हो या फिर ‘लस्ट स्टोरीज’. डिजिटल मनोरंजन पहले की तुलना में और व्यापक हो गया है.”

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com