Saturday , April 20 2024

इस्तेमाल किए गए गंदे टिश्यू पेपर को 5700 रुपए में बेच रही है ये कंपनी

जब भी आप किसी होटल या रेस्टोरेट में जाते है तो आपको वहां फ्रेश टिश्यू पेपर मिलते होंगे या आप कभी इसे खरीदने भी गए हैं तो आपने हमेशा फ्रेश टिश्यू पेपर ही ख़रीदे होंगे. लेकिन अगर हम आपसे ये कहे कि लोग अब इस्तेमाल किया गया टिश्यू पेपर भी खरीद रहे हैं… तो ये जानकर आपको भी हैरानी तो जरूर होगी ही लेकिन हम आपको बता दें ये सच है. हम बात कर रहे हैं लॉस एंजेलिस की एक कंपनी के बारे में जो अपने ग्राहकों को प्रयोग किए गए टिश्यू बेच रही है.

जी हाँ…. अब आपके भी दिमाग में ये सवाल तो आ ही रहा होगा कि ये कंपनी आखिर ऐसा क्यों कर रही है? आपको बता दें Vaev नाम की एक टिश्यू पेपर कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर लिखा है कि- ‘हमारा मानना है कि जब फ्लू का मौसम पास आता है तो आपको अपनी शर्तों पर बीमार होने में सक्षम होना चाहिए. हम मानते हैं कि एक टिश्यू का उपयोग करना जिसमें कोई छींक चुका है, वह सुई या गोलियों से अधिक सुरक्षित है.’

ये जानकर आपको भी हैरानी हो सकती है कि जिन टिश्यू पर लोगों द्वारा छींका जा चुका है ऐसे ही टिश्यू ये कंपनी 79.99 डॉलर में बेच रही है. जी हाँ… अगर इसकी कीमत भारतीय रुपयों में देखी जाए तो ये 5700 रुपए है. सूत्रों की माने तो ये महीनों तक ऑनलाइन बिक चुके हैं. अब यूज़र्स सोशल मीडिया पर इसके खूब मजे भी ले रहे हैं.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com