Wednesday , April 24 2024

इस अंग्रेज दिग्गज की भविष्यवाणी, साउथम्प्टन में भी शतक जड़ेंगे कोहली

विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने इंग्लैंड को ट्रेंट ब्रिज में 203 रनों से पीटने के बाद धमाकेदार वापसी करते हुए अपनी सीरीज जीत की उम्मीदों को कायम रखा है.

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में मजबूती से जीत की पटरी पर लौटी टीम इंडिया ने मेजबान टीम की बढ़त को 1-2 से कम कर दिया है.

सीरीज का चौथा टेस्ट मैच गुरुवार से साउथम्प्टन के ‘द एजेस बॉउल’ क्रिकेट मैदान पर खेला जाएगा. इस मैच से पहले ही एक फैन ने ट्विटर पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन से सवाल किया कि ‘क्या विराट कोहली चौथे टेस्ट मैच में शतक लगा पाएंगे.’

फैन के ट्वीट पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ऐसा जवाब दिया जिससे उन्होंने सभी भारतीय क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया. दिग्गज कमेंटेटर माइकल वॉन ने विराट कोहली के शतक लगाने की भविष्यवाणी की है. वॉन ने लिखा, ‘विराट कोहली के शतक लगाने के बहुत ज्यादा चांस है.’

आपको बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जिस बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं, उसे देखते हुए इस बात की पूरी संभावनाएं हैं. कोहली इस टेस्ट सीरीज में दो शतक लगा चुके है. विराट सीरीज में अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. वह 3 टेस्ट मैचों की 6 पारियों में 73.33 की शानदार औसत के साथ 440 रन बना चुके है.

कोहली का बल्ला लगातार रन उगल रहा है और इंग्लैंड में उनकी नाकामी अब बीते दिनों की बात साबित हुई है. साल 2014 के पिछले दौरे में विराट कोहली मात्र 134 रन ही 10 पारियों में बना पाए थे.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com