Tuesday , April 16 2024

इस लड़के ने बिना कंडोम यूज किए 2500 महिलाओं के साथ बनाए संबंध

इंग्‍लैंड में रहने वाले 27 वर्षीय डैनी वेगस्‍टर का दावा है कि, वह पिछले 10 सालों में करीब 2500 महिलाओं के साथ सेक्‍स कर चुके हैं। यही नहीं डैनी ने बिना कंडोम यूज किए शारीरिक संबंध बनाए हैं।

सेक्‍स एडिक्‍ट हैं डैनी
 
इंग्‍लैंड के मैनचेस्‍टर में रहने वाले डैनी वेगस्‍टर पेशे से पर्सनल ट्रेनर है। और वह पिछले 10 सालों से 2500 महिलाओं के साथ हमबिस्‍तर हो चुके हैं। हालांकि उनकी एक गर्लफ्रेंड भी है लेकिन डैनी सेक्‍स एडिक्‍ट हैं और उन्‍हें नई-नई लड़कियों व महिलाओं के साथ सेक्‍स करना काफी पसंद है। डैनी बताते हैं कि उन्‍हें ऐसा करने में अच्‍छा नहीं लगता लेकिन जब वह टीनएज में थे तो महिलाएं उनको काफी पसंद करती थीं। यही नहीं कुछ महिलाओं ने तो शारीरिक संबंध बनाने का दबाव भी डाला। इसके बाद उन्‍हें इसकी आदत पड़ गई। 
 
एक हफ्ते में 6 अलग-अलग महिलाएं
 
डैनी बताते हैं कि वह एक हफ्ते में औसतन 5 से 6 अलग-अलग महिलाओं के साथ सेक्‍स करते हैं। शायद ही ऐसा कोई दिन हो जिस दिन वह सेक्‍स न करें। एक बार तो वह एल्‍टन टॉवर की लाइन में खड़े थे कि वहीं पर एक महिला से दोस्‍ती हुई और फिर पास स्‍थित गार्डेन में जाकर उन दोनों ने सेक्‍स किया। डैनी का कहना है कि, वह होटल या पब के साथ-साथ टॉयलेट में भी सेक्‍स कर चुके हैं। 
 
एक साथ चार महिलाएं हुईं हमबिस्‍तर
 
डैनी के लिए किसी महिला से दोस्‍ती करना कठिन नहीं है। वह सोशल मीडिया पर आसानी से अपना पार्टनर ढूंढ लेते हैं। डैनी कहते हैं कि उन्‍होंने एक बार 24 घंटे के अंदर एक साथ चार महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। उनके पास बेड शीट तक बदलने का टाइम नहीं था। हालांकि डैनी के पिता के भी पांच अलग-अलग महिलाओं से नाजायज संबंध थे जिससे उनकी 12 संताने भी हुईं
E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com