Saturday , April 20 2024

ऋतु सिंह को एआरटीओ प्रशासन बनाए जाने का ट्रांसपोर्टरों ने किया विरोध

traलखनऊ। राजधानी लखनऊ के ट्रांसपोर्टरों ने ऋतु सिहं को एआरटीओ प्रशासन बनाए जाने का खुला विरोध शुरू कर दिया है।

उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि उन्हें दोबारा लखनऊ का एआरटीओ प्रशासन बनाया गया तो आने वाले चुनावों के दौरान निर्वाचन आयोग को बसें उपलब्ध नहीं करायी जायेगी ।

उत्तर प्रदेश बस ऑपरेटर्स एसोसिएशन के महामंत्री मेजर मुजतबा अली ने शनिवार को यहां कहा कि यह बड़े खेद का विषय है कि जिस अधिकारी को कार्यालय से संबंधित कार्यों का निस्तारण करने की जानकारी न हो, उसे कैसे एआरटीओ प्रशासन बनाया जा सकता है।

उन्होंने ऋतु सिंह पर आरोप लगाया है कि वे वाहन स्वामियों से अभद्र व्यवहार करती है, साथ ही वे काम में ढिलाई बरतती हैं। उनका कहना है कि उन्हें पूरे प्रदेश में से कोई भी आरटीओ अधिकारी लखनऊ आरटीओ प्रशासन के रूप में मंजूर है, लेकिन ऋतु सिंह नहीं।

बता दें कि लखनऊ एआरटीओ प्रशासन की महिला अधिकारी ऋतु के दोबारा लखनऊ एआरटीओ प्रशासन के पद पर तैनाती किए जाने से ट्रांसपोर्टर काफी नाराज हैं ।

ट्रांसपोर्टरों का कहना है कि वे ऋतु सिहं के कार्य करने के तरीके से नाखुश है अौर नहीं चाहते हैं कि वह यहां के एआरटीओ प्रशासन का काम करें। पिछले दिनों तत्कालीन परिवहन मंत्री की जांच में एआरटीओ के कार्यों में अनियमितता पाए जाने और जनता से बेहद घटिया व्यवहार करने के चलते पूर्व में एआरटीओ प्रशासन के पद से हटाकर मुख्यालय से संबद्ध किया गया है।

एसोसिएशन के पदाधिकारियों का कहना है कि वर्तमान में मुख्यालय पर सहायता अधिकारी के रूप में तैनात ऋतु सिंह इससे पहले एआरटीओ प्रशासन ट्रांसपोर्टनगर, एआरटीओ प्रशासन रहीमनगर के रूप में कार्यरत रही हैं।

वे लगातार वर्ष 2002 से लखनऊ में ही तैनात हैं, ऐसे में सबसे पहले उनका तबादला लखनऊ के बाहर किसी अन्य जनपद में किया जाना चाहिए। लगातार इतने साल तक कोई भी अधिकारी एक ही जिले में तैनात नहीं रहना चाहिए।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com