Thursday , April 25 2024

‘एकता की दौड़’ में आपस में ही भिड़े बीजेपी कार्यकर्ता

कल (31 अक्टूबर) आजाद भारत के पहले गृह मंत्री और लोह पुरुष के नाम से मशहूर सरदार वल्लभभाई पटेल की 143वीं जयंती थी.उनकी जयंती के इस अवसर पर कल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनकी दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा स्टेचू ऑफ़ यूनिटी का अनावरण भी किया था. इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के ने देश की राजधानी दिल्ली समेत देश के कई अन्य शहरों में भी ‘रन फॉर यूनिटी’ यान ‘एकता की दौड़’ नाम से दौड़ का आयोजन भी कराया था. लेकिन इस एकता की दौड़ में ही दिल्ली में बीजेपी के कुछ कार्यकर्त्ता आपस में ही भीड़ गए थे. 

Image result for run for unity

दरअसल कल दक्षिण दिल्ली में ‘रन फॉर यूनिटी’ कार्यक्रम के दौरान  भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकर्ताओं के दो समूहों में झड़प हो गई थी और यह झड़प जल्द ही हाथापाई में बदल गई थी. इन समूहों में से एक समूह ने पार्टी के स्थानीय सांसद रमेश बिधूड़ी और उनके समर्थकों पर दुर्व्यवहार करने के साथ साथ हातपाई करने का भी आरोप लगाया. हालाँकि  सांसद रमेश बिधूड़ी  ने इन आरोपों को सिरे से ख़ारिज करते हुए उन्हें सरासर झूट बताया है. उन्होंने कहा है की यह उनके खिलाफ रचे जा रहे राजनीतिक षड्यंत्र का ही एक हिस्सा है. 

इस मामले को लेकर बीजेपी दिल्ली प्रदेश इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इस घटना के बारे में मीडिया से बाते करते हुए कहा है कि पार्टी ने इस मामले की जाँच करने के लिए एक समिति समिति गठित कर ली है और यह समिति मात्र दो दिनों के अंदर इस मामले की रिपोर्ट सौंप देगी.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com