Wednesday , April 24 2024
एक बिल की वजह से तोड़ दी शादी, फिर की ब्रेकअप पार्टी

एक बिल की वजह से तोड़ दी शादी, फिर की ब्रेकअप पार्टी

वैसे तो शादी के बाद अजीबो-गरीब कारणों से टूटे हुए कई रिश्तों के बारे में आपने सुना होगा यह काफी आम बात है लेकिन अगर शादी किसी बिल को लेकर ठीक उसी दिन टूट जाए जिस दिन शादी होने वाली हो तो यह थोड़ा अजीब है. ऐसा ही कुछ हुआ खूबसूरत ड्रेस में सजी धजी हैरियट बटलर के साथ जब उनके मंगेतर केविन रोजर्स से उन्होंने रिश्ता तोड़ लिया और और रोते हुए अपने परिवार वालों के पास आई. एक बिल की वजह से तोड़ दी शादी, फिर की ब्रेकअप पार्टी

ख़बरों के अनुसार इंग्लैंड में रहने वाली हैरियट बटलर दो बच्चों की माँ है. उन्होंने उस समय रिश्ता तोड़ लिया जब कुछ ही देर बाद उनकी शादी थी. शादी तोड़ने के पीछे जब वजह के रूप में हैरियट ने बताया कि केविन ने होटल का बिल नहीं चुकाया है. हालाँकि हैरियट ने कहा है कि बात बिल की नहीं है बात है भरोसे की जो केविन ने उन्हें पहले बताया नहीं. 

मामला यही खत्म नहीं हुआ, इसके बाद हैरियट ने तय किया कि वो शादी के लिए खरीदा महंगा ड्रेस यूँही वेस्ट नहीं जाने देगी, फिर उन्होंने अपने परिवार वालों और दोस्तों के साथ उसी जगह ब्रेकअप पार्टी की जहाँ पर उनका हनीमून होने वाला था. शादी टूटने के कुछ समय बाद ऐसा लग ही नहीं रहा था की हैरियट के चेहरे पर किसी तरह का कोई दुःख था. इसके बाद हैरियट ने अपने फोटोग्राफर को बुलाकर सबके साथ ढेरों फोटोज क्लीक कराई.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com