Thursday , April 25 2024

एयर इंडिया ने गायकवाड पर लगा बैन हटाया

नई दिल्ली। एयर इंडिया ने उड्डयन मंत्रालय की चिट्ठी के बाद शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड पर लगा बैन हटा लिया है।  कल लोकसभा में हुए हंगामे के बाद बैठकों में इस मसले का समाधान निकाल प्रतिबंध को उठाने पर सहमति बन गई। लोकसभा में इस मुद्दे पर शिवसेना के सदस्यों ने भारी हंगामा किया था, जिस कारण सदन की कार्यवाही 3 बार स्थगित करनी पड़ी।

शिवसेना के कोटे से मंत्री अनंत गीते और शिवसेना के सदन में नेता आनंदराव अड़सूल ने तेदेपा के कोटे से बने नागर विमानन मंत्री पी अशोक गजपति राजू को घेर लिया और इस मसले को लेकर उनकी तीखी आलोचना की थी। इस पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह को हस्तक्षेप करना पड़ा था।

सिंह के निर्देश पर लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के कार्यालय में एक बैठक हुई, जिसमें स्वयं राजनाथ, गीते, गजपति राजू, संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार, अड़सूल, गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर, संसदीय कार्य राज्य मंत्री एस एस आहलूवालिया शामिल हुए। बाद में संसद भवन में गीते के कार्यालय कक्ष में गजपति राजू और शिवसेना सांसदों की करीब आधे घंटे की बैठक के बाद हुई थी।

गायकवाड़ काे बताया था खतरा
इससे पहले ऑल इंडिया केबिन क्रू एसोसिएशन ने कहा है कि गायकवाड़ सुरक्षा के नजरिए से ठीक नहीं है, अभी भी उनसे खतरा है। सरकार को उनके बारे में अभी और विचार करना चाहिए।

ऑल इंडिया केबिन क्रू ने गायकवाड़ से बिना शर्त माफी मांगने की मांग की थी, उन्होंने कहा कि जब तक वह बिना शर्त माफी नहीं मांगते हैं, उन्हें हवाई सफर की इजाजत नहीं मिलनी चाहिए। गायकवाड़ को लिखित रूप से सभी नियमों का पालन करने का वादा करना होगा। इसके बाद सांसद गायकवाड़ ने माफी मांग ली है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com