Wednesday , April 24 2024

कभी ग्लैमर जगत की नामचीन हस्ती रहीं फैशन डिजाइनर सुनीता सिंह की हत्‍या मुंबई में उनके मॉडल बेटे ने ही कर दी.

 सुनीता को ड्रग्स की ऐसी लत लगी थी कि उसकी इस आदत में उसके साथ उसका बेटा लक्ष्य और उसकी प्रेमिका भी शामिल हो गई. तीनों देर रात तक लोखंडवाला के सुनीता के किराए के फ्लैट में ड्रग्स की पार्टी करते थे. किसी को किसी भी रिश्ते नाते की कोई परवाह नहीं रही लेकिन बुधवार की रात को सुनीता के बेटे ने उसकी हत्‍या कर दी.

दरअसल सुनीता का बेटा लक्ष्य हमेशा से ही खतरनाक ड्रग्स लेता था और कहा जाता है कि इनके असर के दौरान व्‍यक्ति अपना होश खो देता है. बुधवार की आधी रात को भी यही हुआ. पुलिस की मानें तो बुधवार की रात को फ्लैट में कुल 4 लोग मौजूद थे. इसमें खुद सुनीता, उसका बेटा लक्ष्य और उसकी प्रेमिका और लक्ष्य का एक करीबी दोस्त निखिल शामिल थे. फ्लैट में देर रात तक ड्रग्स पार्टी चलती रही.

इसी बीच लक्ष्य ड्रग्‍स के ओवरडोज का शिकार हो गया. इसके बाद उसका किसी बात को लेकर उसकी मां सुनीता से बुरी तरह झगड़ा हो गया. बताया जा रहा है कि इसके बाद दोनों में कहासुनी बात हाथापाई तक पहुंच गई. लक्ष्य ने मां को बुरी तरह पीटा और घसीटकर बाथरूम में ले जाकर धकेल दिया. इसके बाद उसने दरवाजा भी बंद कर दिया.

बताया जा रहा है कि लक्ष्य इतने नशे में था कि उसे अहसास भी नहीं रहा कि वो क्या कर रहा है. लक्ष्‍य ने बाथरूम जब सुनीता को धक्‍का दिया तो वो अपना संतुलन खो बैठी और नल पर उलटे सिर के बल गिर गई. इसे उसके सिर पर गहरी चोट आई. लेकिन तब तक लक्ष्‍य बाथरूम का दरवाजा बंद कर चुका था. नल में सिर लगने के कारण सुनीता की तुरंत ही मौत हो गई. पुलिस ने लक्ष्य और उसकी प्रेमिका से पूछताछ शुरू की तो लक्ष्य ने 36 घंटे तक पुलिस को गुमराह किया. लेकिन बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया गया. उसने पुलिस के सामने अपना गुनाह भी कुबुल कर लिया

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com