Thursday , April 25 2024

कांग्रेस मिलजुल कर सरकारें बनाना परम्परा है: राज बब्बर

%e0%a4%a4%e0%a4%82%e0%a4%b0लखनऊ। सूबे में विधानसभा चुनाव अपने दम पर लड़ने की बात करने वाली कांग्रेस कहीं न कहीं अभी भी इस उम्मीद में है कि उसे गठबन्धन का सहारा मिल सकता है।

शायद यही वजह है कि पार्टी नेता इस बारे में केन्द्रीय नेतृत्व द्वारा अन्तिम फैसला लेने की बात कहकर सम्भावनाएं बनाये रखे हुए हैं।

प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने कहा है कि राष्ट्रीय नेतृत्व आगामी परिस्थितियों को ही ध्यान में रखकर एक्शन प्लान तैयार करेगा। कार्यकर्ता अपने दम पर लड़ने को तैयार हैं और माहौल हमारे पक्ष में है।

हालांकि गठबन्धन से पार्टी का नुकसान नहीं होने का दावा करते हुए उनका कहना यह भी है कि कांग्रेस मिलजुल कर सरकारें बनाती और चलाती रही है। सभी को साथ में लेकर चलना ही पार्टी की परम्परा और संस्कृति रही है। उनका दावा है कि कांग्रेस के साथ में आने वाले हमारे रंग में ही रंगेंगे।

विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश अध्यक्ष बनाये गए राजबब्बर इस बात को स्वीकार करते हैं कि सूबे के तेजी से बदलते सियासी हालात में पार्टी में कमजोरी आयी है।

हालांकि उनका यह भी कहना है कि कार्यकर्ताओं का मनोबल कमजोर नहीं है। कार्यकर्ता फिर से खड़ा हो रहा है और पार्टी पूरी ताकत से चुनाव लड़ने के लिए तैयार है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com