Thursday , April 25 2024

काॅमेडी किंग कपिल शर्मा बुधवार देर रात अपनी गर्ल फ्रेंड गिन्‍नी चतरथ के साथ विवाह बंधन में बंध गए

अपनी काॅेडी से लोगों को खुशी के पल देने वाले कपिल शर्मा के जीवन में बुधवार को नई बहार आ गई। कपिल यहां क्लब कबाना रिजॉर्ट में आयोजित शानदार समाराेह में गिन्‍नी चतरथ संग सात जन्‍मों के बंधन में बंध गए। कपिल बुधवार देर रात शादी के बंधन में बंध गए। पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू, कपिल के साथी कॉमेडियन और अन्‍य हस्तियों सहित एक हजार से ज्‍यादा मेहमान इस शादी के गवाह बने। गिन्‍नी अौर कपिल के बीच कॉलेज में पढ़ाई के दौरान से प्रेम था। कैबिनेट मंत्री ओपी सोनी, जानेमाने गायकसूफी हंस राज हंस, जाने-माने निर्देशक अब्बास-मस्तान सहित कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी कपिल-गिन्नी को बधाई देने पहुंचे।

जालंधर के क्‍लब कबाना में शानदार समारोह में कपिल और गिन्‍नी ने लिए सात फेरे

इससे पहले बुधवार दिन से ही दूल्‍हा कपिल शर्मा और दुल्‍हन गिन्‍नी के यहां शादी की रस्‍में शुरू हे गई थीं। इसके बाद शाम करीब आठ बजे कपिल गाजे-बाजे के बीच बरात के साथ विवाहस्‍थल पर पहुंचे। वहां कपिल की सेहराबंदी की रस्म निभाई गई। शादी में 1000 से ज्यादा मेहमान पहुंचे। क्लब में बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ गिन्नी और कपिल के दोस्तों और रिश्तेदारों का जमघट लगा।

अपनी दुल्‍हन गिन्‍नी के संग कपिल शर्मा।

शादी समारोह में कपिल की पहली बॉलीवुड फिल्‍म ‘किस किस को प्‍यार करुं’ के प्रोडयूसर  अब्‍बास व मस्‍तान भी पहुंचे। पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और ओपी सोनी सहित कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी कपिल और गिन्नी को बधाई देने पहुंचे। शादी की रस्‍म पूरा होने के बाद दूल्हा और दुल्हन क्लब के बीबी जान रेस्टोरेंट में तैयार विशेष मंच पर पहुंचे। वहां विवाह समारोह में अाए मेहमानों ने वर-वधू को बधाई दी अौर मंगल कामना की।

शादी के बंधन में बंधने के बाद अपनी दुल्हन गिन्‍नी के साथ कपिल शर्मा।

शादी समारोह में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां पहुंचने की उम्मीद थी, लेकिन देर रात तक कोई भी नामवर हस्ती नहीं पहुंची। हालांकि पंजाब से जुड़ी कई हस्तियां समारोह में पहुंच गई हैं। इनमें कैबिनेट मंत्री ओपी सोनी, सिंगर रंजीत बावा और जस्सी, सिंगर मजू, पंजाबी कॉमेडियन प्रीतो आदि शामिल हैं।

क्लब कबाना में पहुंचे बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक अब्बास-मस्तान।

कपिल और गिन्नी परिवार  के लोग और रिश्तेदार भी शाम लगभग 8 बजे क्लब कबाना पहुंच गए। गेट पर ढोल की छाप के बीच मेहमानों का स्वागत किया गया। यहां गिन्नी के पिता ने मेहमानों का स्वागत किया।क्लब कबाना पहुंचने के बाद गिन्नी और कपिल सबसे पहले मेकअप के लिए पहुंचे। इसके उनको विवाह समारोह में लाया गया।

क्लब कबाना में मेहमानों का स्वागत करते हुए गिन्नी चतरथ के पिता।

इससे पहले दिन में कपिल होटल रेडिसन ब्लू अमृतसर से होली सिटी स्थित अपनी बहन बहन पूजा देवगन के घर पहुंचे थे। कपिल शाम लगभग 5:30 बजे उनके घर से मर्सिडीज में सवार होकर जालंधर के लिए निकले। वह यहां करीब साढ़े सात बजे पहुंचे। कार से उतरते वक्त वह सामान्य कपड़ों में थे। क्लब कबाना पहुंचने पर लोगों ने उन्हें घेर लिया। हर कोई उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने लगा।

कपिल की शादी में पहुंचे कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू।

दुल्हन की तरह सजा क्लब कबाना

शादी का मंडप कबाना के 40 हजार वर्ग फिट के लॉन में बनाया गया। शादी समारोह में टीवी की दुनिया से सुमोना चक्रवर्ती, चंदन, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक और सुदेश सहित कई काॅमेडी कलामार शादी समारोह में पहुंचे।

कपिल शर्मा-गिन्नी की शादी में बुधवार रात क्लब कबाना पहुंचे कैबिनेट मंत्री ओपी सोनी और सिंगर रंजीत बाबा।

शादी के दिन भी जिम जाना नहीं भूले कपिल

शादी वाले दिन भी कॉमेडी किंग कपिल जिम जाना नहीं भूले। मेकअप से पहले कपिल शर्मा ने क्लब कबाना के जिम में बाउसरों के सुरक्षा घेरे में लगभग एक घंटे तक एक्सरसाइज की। बाद में वे मेकअप के लिए पहुंचे। मेकअप कराने के बाद कपिल शर्मा अपनी दुल्हनिया को लेकर फोटो सूट के लिए मीडिया के सामने आए।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com