Saturday , April 20 2024

किम कार्दशियन ने छोटी बहन के साथ करवाया बेहद बोल्ड फोटोशूट

हॉलीवुड में सबसे ज्यादा अगर किसी कि हॉटनेस की तारीफे की जाती है तो वो है किम कार्दशियन और काइली जेनर. ये दोनों ही बहनें अपने हॉटनेस के जरिए सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती ही रहती हैं. किम और काइली की फोटो और वीडियो का उनके फैन बेसब्री से इंतजार करते हैं. दुनिया में उनके लाखों चाहने वाले हैं. आप भी उनके चाहने वालों की लिस्ट का अंदाजा इसी बात से लगे सकते हैं कि इंस्टाग्राम पर उन्हें दोनों को करोड़ो लोग फॉलो करते हैं.

 

ये फॉलोवर्स कोई एक नहीं बल्कि कई देशों की कुल आबादी है. गुरुवार को दोनों बहनो ने बेहद हॉट फोटो शेयर की है. दोनों की फोटो पर महज कुछ घंटों में 24 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया था. इसके साथ ही किम कार्दशियन ने फोटो के कैप्शन में बहन काइली के फैशन ब्रांड को प्रमोट किया है. किम ने अपने कैप्शन के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि काइली के कॉस्मेटिक ब्रांड के किसी प्रोडक्ट को शुक्रवार को लॉन्च किया जाएगा.

 

किम और काइली के फोटोज पर उनके फैन्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें कि किम कार्दशियन के फिगर पर करोड़ों लोग फिदा हैं. वैसे हॉटनेस के मामले में उनकी बहन काइली भी कुछ कम नहीं हैं. दोनी ने ही सुंदर दिखने के लिए अपने शरीर के कुछ हिस्सों की सर्जरी करवाई है. वह इस सर्जरी को लेकर कई बार विवादों में भी घिर चुकी हैं. आपको बता दें किम कार्दशियन गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वालीं अमेरिकी टीवी स्टार हैं. वहीं उनकी छोटी बहन काइली रियलिटी टेलीविजन स्टार और मेकअप प्रोडक्ट्स की फाउंडर हैं. काइली कम उम्र में सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली बिजनेस वूमेन भी है.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com