Saturday , April 20 2024

किशोरी की गला दबाकर हत्या

फिरोजाबाद। थाना नगला खंगर के गांव उरावर में गुरूवार की सांय खेत से चारा लेने गयी बालिका की गला दबाकर हत्या कर दी गई।

परिजनों को घटना की जानकारी काफी देर बाद हुई जव वह घर वापस नही लौटी। बालिका की मां और ननिहाल वालों ने पिता पर हत्या की आषंका जताई है। पुलिस ने फिलहाल उसके पिता को हिरासत में ले लिया है।

उरावर निवासी अरेन्द्र कुमार की 12 वर्षीया पुत्री षिवानी गुरूवार की सांय खेत पर चारा ले गयी थी। जिसके बाद वह वापस नही लौटी। काफी समय बाद भी वापस न लौटने पर परिजनों को उसकी चिंता हुई तो मां तथा गांव के अन्य लोग खेतों पर पहुंचे तो शिवानी मृत पडी हुई थी। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी।

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल ले आयी। इधर सूचना मिलते ही मृत बालिका का ममेरा भाई विवेक यादव पुत्र सर्वेष यादव निवासी नगला काले थाना बकेवर इटावा भी जिला अस्पताल आ गये। उसने बताया कि उसकी बुआ उमा देवी की शादी अरेन्द्र कुमार के साथ हुई थी। शादी के बाद उमा देवी ने दो बच्चों को जन्म दिया।

उसने बताया कि अंकित की शादी के नाम पर अरेन्द्र ने अपनी शादी रेखा से कर ली। रेखा ने दो बच्चों को जन्म दिया जिसमें एक गोलू ढेड वर्ष व पीयू तीन साल है। उसने बताया कि दूसरी शादी करने के बाद अंकित और मृतका शिवानी अपनी मां के साथ ननिहाल में रहने लगे। एक माह पूर्व ही दोनों बच्चे मां के साथ उरावर गांव आये थे।

आरोप है कि गुरूवार सांय मौका लगते ही अरेन्द्र ने पुत्री शिवानी की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतका के ममेरे भाई द्वारा दी गई तहरीर पर पिता अरेन्द्र को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस सम्बंध में थानाध्यक्ष नगला खंगर का कहना है कि शिवानी की गला दबाकर हत्या की गई है।

मृतका के मां और रिस्तेदार पिता पर आंशका जाहिर कर रहे है। पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। जिला चिकित्सालय सूत्रों के अनुसार शिवानी की गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई है। उसके साथ दुराचार तो नही हुआ इसकी आशंका जाहिर करते हुये स्लाइड बना जांच को भेजी गई है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com