Thursday , April 25 2024

केजरीवाल एक मायूस आदमी- बादल

badal_650_072815091640चंडीगढ़ । पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा अपने राजनीतिक विरोधियों को लेकर दिये जा रहे बेबुनियाद बयान सिद्ध करते हैं कि केजरीवाल एक मायूस आदमी है जिसको अपनी कुर्सी की मर्यादा के बारे में कुछ नहीं पता है।

शुक्रवार को भदोड़ विधानसभा के संगत दर्शन समारोह दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुये स. बादल ने कहा कि मुख्यमंत्री के पद पर विराजमान किसी भी नेता को यह शोभा नहीं देता कि वह प्रधानमंत्री व अन्य राजनीतिक विरोधियों विरूद्ध अनावश्यक टिप्पणी करे। उन्होंने कहा कि बिना किसी सबूत के अपने विरोधियो विरूद्ध गंभीर दोष लगाकर केजरीवाल ने बहुत दुर्भाग्यपूर्ण कार्य किया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को सिर्फ सस्ती शौहरत के लिए ऐसी बेबुनियाद बयानबाजी नहीं करनी चाहिए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अपनी लोकपक्षीय और विकासमयी नीतियों के कारण अकाली भाजपा गठबंधन राज्य में लगातार तीसरी बार सरकार बनाएगा ।उन्होंने कहा कि 2017 के चुनावों में अकाली भाजपा गठबंधन का कोई भी विरोधी नहीं है और राज्य में पुन: हमारी ही सरकार बनेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा के पूर्व संसद सदस्य नवजोत सिंह सिद्धू के आम आदमी पार्टी में जाने से पंजाब की राजनीति पर किसी भी प्रकार का कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। उन्होने पुन: दोहराया कि पंजाब के लोग मौका परस्त नेताओं के विरूद्ध हैं और वह सिद्धू को भी सबक सिखाएगें।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com