Friday , April 19 2024

दूसरे टेस्ट मैंच में 255 रन पर ऑलआउट भारत, 405 का दिया लक्ष्य

india-c-tविशाखापट्टनम। भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन का खेल जारी है। चौथे दिन टीम इंडिया 98 रनों पर तीन विकेट से आगे खेलते हुए 255 रनों पर ऑलआउट हो गई।विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 81 रन बनाए। इंग्लैंड की ओर से आदिल राशिद और स्टुअर्ट ब्रॉड ने चार-चार विकेट झटके।

चौथे दिन टीम इंडिया ने लगातार विकेट गंवाए और 98 पर तीन विकेट से स्कोर 162 पर नौ विकेट हो गया था। इसके बाद जयंत यादव और मोहम्मद शमी के बीच 42 रनों की साझेदारी हुई। इन दोनों ने मिलकर बढ़त 400 के पार पहुंचाई।

इससे पहले भारत को चौथा झटका 117 रनों पर लगा था। रहाणे 26 रन बनाकर आउट हुए। कप्तान विराट कोहली ने एक छोर से तेज बल्लेबाजी की और उनका साथ देने आए आर अश्विन 7 रन बनाकर स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंद पर आउट हुए।

इसके बाद रिद्धिमान साहा 2 रन बनाकर राशिद का शिकार बने। कप्तान कोहली के रूप में भारत को 7वां झटका लगा। कोहली को 81 रन के स्कोर पर राशिद ने आउट किया। रविंद्र जडेजा के रूप में भारत को आठवां झटका लगा। जडेजा 14 रन बनाकर राशिद का तीसरा शिकार बने थे। उमेश यादव बिना खाता खोले राशिद का चौथा शिकार बने।

जयंत यादव 27 रन बनाकर नॉटआउट लौटे जबकि शमी 19 रन बनाकर आउट हुए। भारत में 387 से ज्यादा रनों के लक्ष्य का कभी सफलता से पीछा नहीं किया जा सका है। ऐसे में इंग्लैंड के लिए जीत के बारे में सोचना थोड़ा मुश्किल होगा।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com